झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

क्रिकेट खिलते वक्त हुआ विवाद, बीच बचाव करने गए युवक की बल्ले से पीटकर हत्या

गिरिडीह में क्रिकेट खिलाड़ियों के बीच उपजे विवाद का बीच बचाव करना एक व्यक्ति को मंहगा पड़ गया. विवाद सुलझाने गए युवक को एक टीम के खिलाड़ी ने बल्ले से मार घायल कर दिया. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

By

Published : Jul 6, 2019, 4:45 PM IST

विरोध में सड़क जाम करते ग्रामीण

गिरिडीह/गांडेयः क्रिकेट मैच के दौरान दो टीमों के खिलाड़ियों बीच हुए झगड़े में बीच बचाव करने गए एक व्यक्ति को इसका खामियाजा जान देकर चुकाना पड़ा. दरअसल बीच बचाव करने गए दर्शक पर ही एक टीम के खिलाड़ी ने बल्ले से सिर पर प्रहार कर दिया. जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा. गंभीर अवस्था में उसे इलाज के लिए दुर्गापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

देखें पूरी खबर

युवक का शव जैसे ही उसके गांव आया तो लोग भड़क गए और उन्होंने सड़क जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया. जाम की सूचना पर डीएसपी संतोष कुमार मिश्र और थाना प्रभारी प्रशांत कुमार पहुंचे. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया गया. जिसके बाद जाम हटा.

ये भी पढ़ें-मीडिया में अनाप-शनाप बोलने वालों पर पार्टी करेगी कार्रवाई: अजय कुमार

क्या है मामला

बताया जाता है कि बेंगाबाद थाना क्षेत्र के खुरचुटा मैदान में पुररी और खुटरीबाद की टीम के बीच क्रिकेट मैच हो रहा था. इसी बीच दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ और वे आपस में उलझ गए. बीच बचाव करने मैदान में पहुंचे दर्शक महतोडीह निवासी मो रियाज अंसारी ने खिलाड़ियों को समझा बुझा कर मामला शांत करने का कोशिश की. इसी दौरान आक्रोशित पुररी टीम के एक खिलाड़ी ने बल्ले से रियाज के सिर पर जोरदार प्रहार कर दिया. घटना को अंजाम देकर आरोपी खिलाड़ी मौके से फरार हो गया.

आनन फानन में घायल रियाज अंसारी को इलाज के लिए गिरिडीह लाया गया. जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर रेफर किया गया. बताया जाता है कि मृतक 40 वर्षीय रियाज घर का अकेला कमाऊ सदस्य था. वो अपने पीछे पत्नी के साथ 2 छोटे छोटे बच्चों को छोड़ गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details