झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 11, 2021, 9:34 PM IST

ETV Bharat / state

अर्द्धनग्न अवस्था में ट्रक ड्राइवर का शव बरामद, इलाके में हड़कंप

गिरिडीह में ट्रक से एक व्यक्ति का अर्द्धनग्न अवस्था में शव बरामद हुआ है. शव की पहचान पश्चिम बंगाल के आसनसोल निवासी प्रदीप ठाकुर के रूप में की गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

dead-body-of-truck-driver-recovered-in-giridih
अर्द्धनग्न अवस्था में ट्रक ड्राइवर का शव बरामद

गिरडीह: जिला के बगोदर थाना क्षेत्र के बेको मोड़ स्थित खड़ी एक ट्रक से पुलिस ने एक व्यक्ति का अर्द्धनग्न शव बरामद किया है. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप है.

पश्चिम बंगाल का है मृतक
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को दी. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. ट्रक ड्राइवर की पहचान पश्चिम बंगाल के आसनसोल निवासी प्रदीप ठाकुर के रूप में की गई है. मामले में एसडीपीओ विनोद कुमार ने बताया कि चालक की हत्या किस परिस्थिति में हुई इसकी जांच की जा रही है. फिलहाल, शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-विरुष्का के घर आई एक नन्ही परी, यहां देखिए 'एंजल' की पहली तस्वीर

ट्रक जीटी रोड के किनारे स्थित एक लाइन होटल के पास सोमवार सुबह से खड़ी थी. ट्रक का पार्किंग लाइट सुबह से जल रहा था. ग्रामीणों ने देर शाम में ट्रक के केबिन में झांककर देखा तो उसमें एक व्यक्ति का शव दिखा. इसके बाद इलाके में हलचल मच गई. जानकारी के अनुसार, पटना से लोहा लेकर ट्रक धनबाद के मैथन जा रही थी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details