झारखंड

jharkhand

Giridih News: तालाब के पास मिली शख्स की अर्धनग्न लाश, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 3, 2023, 11:55 AM IST

Updated : Jul 3, 2023, 1:53 PM IST

गिरिडीह में एक शख्स की लाश मिली है. लाश तालाब के पास मिली है. उसके मोबाइल और बाइक गायब हैं. लोग इसे हत्या बता रहे हैं.

Dead body found near pond in Giridih
Dead body found near pond in Giridih

देखें वीडियो

गिरिडीहः मुफस्सिल थाना इलाके के लेदा बड़का अहरा के पास एक शख्स की अर्धनग्न लाश मिली है. जिस युवक की लाश मिली है उसका नाम शंकर तुरी है, उसकी उम्र 42 वर्ष थी. शंकर बिरनी प्रखंड के धर्मपुर का निवासी था. लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी है. परिजन के साथ साथ गांव के लोग इसे हत्या बता रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Giridih News: गूगल मैप से भटके तीन युवक उसरी नदी की तेज धार में बहे, दो का पता नहीं

बाल कटवाने की बात कहकर निकला था घर सेःमृतक के भाई शिबू तुरी ने बताया कि रविवार की दोपहर शंकर बाल कटवाने की बात कहकर बाइक पर सवार होकर घर से निकला था. देर रात तक उसकी खोज खबर ली गई तो कुछ भी पता नहीं चला. इस दौरान यह भी पता चला कि शंकर कुछ मिनट के लिए मुफस्सिल थाना इलाके के लेदा पंचायत अंतर्गत बंशीडीह भी गया था. इस बीच सोमवार की सुबह यह जानकारी मिली कि लेदा मंगरीहाट के पास बड़का अहरा के मेढ के नीचे शंकर की लाश पड़ी है. यहां पहुंचे तो देखा कि शंकर की गंजी, जूता, बेल्ट जहां-तहां पड़े हुए हैं. जबकि बाइक तथा मोबाइल गायब है. शिबू तुरी ने कहा कि उसके भाई की हत्या हुई है.

मुखिया की मांगःदूसरी तरफ घटना की सूचना पर सिंदवरिया मुखिया रामेश्वर प्रसाद वर्मा भी मौके पर पहुंचे. मुखिया ने कहा कि यह हत्या है और इस तरह का कृत्य करने वालों को हर हाल में पुलिस गिरफ्तार करे और कड़ी से कड़ी सजा दे. इधर घटना की सूचना पर मुफस्सिल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त किया. पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है.

Last Updated : Jul 3, 2023, 1:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details