झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीह: लिफ्ट देने के बहाने दलित महिला से दुष्कर्म, प्राथमिकी दर्ज

गिरिडीह में लिफ्ट देने के बहाने एक दलित महिला के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. इस मामले में गावां थाना में एफआईआर दर्ज कराया गया है.

By

Published : May 24, 2020, 6:42 PM IST

लिफ्ट देने के बहाने दलित महिला से दुष्कर्म
Dalit woman molested in Giridih

गिरिडीह: जिले के गावां थाना क्षेत्र से एक दलित महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना को लेकर थाना में एफआईआर दर्ज कराया गया है. इस मामले में आरोपी फरार है.

देखें पूरी खबर

एफआईआर दर्ज

गिरिडीह मे लिफ्ट देने के बहाने एक दलित महिला के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. इस मामले में गावां थाना में एफआईआर दर्ज कराई गयी है. पीड़ित महिला का कहना है कि शनिवार को वह थाना इलाके के मालडा स्थित ग्राहक सेवा केंद्र से पैसा निकासी करने के बाद पैदल ही घर जा रही थी. इस बीच रास्ते में उसके गांव का ही एक युवक मिल गया और कहा कि वह भी गांव की तरफ ही जा रहा है. इसके बाद युवक ने महिला को बाइक पर बैठने को कहा. शुरुआत में उसने मना किया, लेकिन दूरी और धूप की तपिश को देखते हुए वह बाइक पर बैठने को तैयार हो गयी.

ये भी पढ़ें-मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित, कहा- झारखंड जल्द होगा कोरोना मुक्त

जान से मारने की धमकी

महिला का कहना है कि बाद में बाइक को लेकर युवक मुख्य मार्ग से हटकर जंगल के रास्ते चलने लगा. जब उसने इसका कारण पूछा तो युवक ने बताया कि यह रास्ता काफी छोटा है. बाद में एक सुनसान स्थान पर बाइक को रोककर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद युवक उसे कुछ पैसा देने लगा, लेकिन उसने लेने से इनकार किया तो युवक ने जान से मारने की धमकी दी.

सख्त कार्रवाई की मांग

इधर, पुलिस निरीक्षक परमेश्वर लियांगी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि महिला के आवेदन पर एफआईआर दर्ज करते हुए मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मामले में पूर्व विधायक राजकुमार यादव ने घटना की निंदा की है और आरोपी को गिरफ्तार करते हुए सख्त कार्यवाई की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details