झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 14, 2021, 9:01 PM IST

ETV Bharat / state

कोविड वैक्सीनेशन को लेकर स्वास्थ्य विभाग गंभीर, पंचायत सचिवालयों में आयोजित हो रहा वैक्सीनेशन कैंप

गिरिडीह के बगोदर और सरिया प्रखंड क्षेत्र में कोरोना वैक्सीनेशन के लिए स्वास्थ्य विभाग गंभीर दिख रहा है. इसे लेकर स्वास्थ्य विभाग की ओर से 60 वर्ष के ऊपर उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन का पहला डोज देने के लिए पंचायत सचिवालयों में कैंप लगाया जा रहा है.

covid vaccination camp is being organized in giridih
कोविड वैक्सीनेशन

गिरिडीह:जिले केबगोदर और सरिया प्रखंड क्षेत्र में कोरोना वैक्सीनेशन के लिए स्वास्थ्य विभाग गंभीर दिख रहा है. इसे लेकर स्वास्थ्य विभाग की ओर से 60 वर्ष के ऊपर वाले उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन का पहला डोज देने के लिए पंचायत सचिवालयों में कैंप लगाया जा रहा है. यह आयोजन 10 मार्च से शुरू हुआ है और 23 मार्च तक जारी रहेगा. रविवार को बगोदर प्रखंड के अटका पूर्वी के वैकल्पिक पंचायत सचिवालय में कोविड 19 वैक्सीनेशन कैंप आयोजित किया गया.

देखें पूरी खबर


इसे भी पढ़ें-हजारीबाग: कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद बिगड़ी बुजुर्ग की तबीयत, रिम्स रेफर

131 बुजुर्गों को दी गई वैक्सीन
बगोदर के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ बीपी सिंह की ओर से पंचायत सचिवालयों में आयोजित होने वाले कैंप के लिए तिथि तय करते हुए सक्षम कर्मचारियों को इसमें शामिल होने की जिम्मेदारी दी गई है. इसी के तहत रविवार को बगोदर प्रखंड के अटका पूर्वी के वैकल्पिक पंचायत सचिवालय में कोविड वैक्सीनेशन कैंप आयोजित हुआ. मुखिया प्रतिनिधि रामकृष्ण मेहता ने पहला टीका लगाकर इसकी शुरुआत की. कैंप में 131 बुजुर्गों को कोविड वैक्सीनेशन का टीका दिया गया. इस कार्यक्रम में एएनएम नीलम कुमारी, बीडीएम विकास कुमार और स्वास्थ्य प्रतिक्षक रंजीत बड़ाइक मुख्य रूप से शामिल थे.

इसके पूर्व 10 मार्च को बगोदर के चौधरीबांध, सरिया प्रखंड के सरिया खुर्द और पावापुर, 12 मार्च को बगोदर के मुंडरो, औंरा सरिया के मोकामो और सबलपुर, 14 मार्च को बगोदर के अटका पूर्वी और अड़वारा, सरिया प्रखंड के बंदखारो और बरवाडीह में कैंप का आयोजन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details