झारखंड

jharkhand

गिरिडीह: 673 लोगों की कोरोना सैंपल रिपोर्ट आई निगेटिव, चिकित्सा पदाधिकारी ने कि पुष्टि

By

Published : Jul 23, 2020, 7:20 PM IST

बगोदर, गिरिडीह जिले में गुरुवार 673 लोगों की कोरोना जांच सैंपल की रिपोर्ट को आई है. चिकित्सा पदाधिकारी ने जानकरी देते हुए बताया कि 673 लोगों का कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आया है. बता दें कि 14 जुलाई को बगोदर बस स्टैंड में शिविर लगाकर लोगों का सैंपल लिया गया था.

giridih news
गिरिडीह में 673 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव

बगोदर, गिरिडीह: जिले में गुरुवार को 673 लोगों के कोरोना जांच सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई है. 14 जुलाई को कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया गया था. वहीं चिकित्सा पदाधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है.


673 लोगों का कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव
बगोदर प्रखंड के लिए एक राहत पहुंचाने वाली खबर है. कोरोना जांच के लिए 673 लोगों का लिए गए सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बगोदर के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. बीपी सिंह ने इसकी पुष्टि की है.

बगोदर बस स्टैंड में लगाया गया शिविर
बता दें कि 14 जुलाई को बगोदर बस स्टैंड में शिविर लगाकर विभिन्न प्रकार के दुकानों के दुकानदारों सहित आमजनों का कुल 673 सैंपल लिए गए थे, जिसकी रिपोर्ट दसवें दिन 23 जुलाई को आई है. सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बगोदर सीएचसी का एक डॉक्टर और बगोदर बाजार के एक युवक का कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद 16 जुलाई को 92 लोगों का कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए थे. मगर अबतक उसका रिपोर्ट नहीं आई है.


इसे भी पढे़ं-CISF हेड कांस्टेबल से परेशान नाबालिग ने सुसाइड करने दी चेतावनी, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई


मोहल्ले में लिया गया लोगों का सैंपल
बगोदर सीएचसी के स्वास्थ्य कर्मियों सहित संक्रमित युवक के मोहल्ले के आसपास के लोगों का सैंपल लिया गया था. वहीं संक्रमित डॉक्टर और युवक भी कोरोना वायरस से इलाज के बाद ठीक हो चुके है. मगर दोनों के संपर्क में आने वालों का अबतक रिपोर्ट नहीं आया है. वहीं रिपोर्ट आने में आठ से दस दिन लग रहा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details