झारखंड

jharkhand

गिरिडीह: कांग्रेस प्रदेश प्रतिनिधि नरेंद्र सिन्हा का निधन, शोक की लहर

By

Published : Jul 27, 2020, 6:47 PM IST

गिरिडीह जिले में सोमवार को कांग्रेस के प्रदेश प्रतिनिधि नरेंद्र सिन्हा छोटन का निधन हो गया है. नरेंद्र सिन्हा का निधन ह्रदय गति रुकने से हुई है. वहीं राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ 'इंटक' की ओर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शोकसभा आयोजित की गई. जहां दिवंगत नरेंद्र सिन्हा की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि दी गई.

giridih news
नरेंद्र सिन्हा का ह्रदय गति रुकने से निधन

गिरिडीह: कांग्रेस के प्रदेश प्रतिनिधि नरेंद्र सिन्हा छोटन का ह्रदय गति रुकने से निधन हो गया. गिरिडीह के आम लोगों के अलावा सभी वर्गों ने दुख व्यक्त किया है. बता दें कि नरेंद्र सामाजिक जिम्मेदारी बखूबी निभाते थे. लॉकडाउन के दरमियान सैकड़ों लोगों तक मदद पहुंचाई थी. लोगों के सुख-दुख में खड़े रहने वाले 45 वर्षीय नरेंद्र का निधन होने पर इलाके में शोक की लहर है.


नरेंद्र सिन्हा को श्रद्धांजलि
नरेंद्र की मौत की खबर सुनकरगांडेय विधायक सरफराज अहमद, इंटक के प्रदेश सह महामंत्री एनपी सिंह, पत्रकार दिलीप सिन्हा, राकेश सिन्हा, सूरज सिन्हा, भाकपा माले नेता राजेश यादव, राजेश सिन्हा, कांग्रेस के सतीश केडिया, नवीन आनंद, नरेश वर्मा समेत कई लोग पहुंचे और श्रद्धांजलि अर्पित की.

नरेंद्र सिन्हा का ह्रदय गति रुकने से निधन


इसे भी पढे़ं-गिरिडीह: युवक की मौत मामले में FIR दर्ज, मां-बेटे सहित 4 को बनाया गया अभियुक्त


किया गया अंतिम संस्कार
दिवंगत नरेंद्र सिन्हा का अंतिम संस्कार सोमवार को दिलहर मारवाड़ी शमशान घाट बरमसिया में कर दिया गया. उनके निधन पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी आरपीएन सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो, राजेश ठाकुर, रविंदर सिंह जोनल को-ऑर्डिनेटर सुल्तान अहमद, अशोक चौधरी ने भी फोन पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की. प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सतीश केडिया ने कहा कि नरेंद्र सिन्हा का असमय निधन स्तब्ध कर देने वाला है. यह गिरिडीह कांग्रेस के लिए अपूरणीय क्षति है, जिसकी भरपाई निकट भविष्य में संभव नहीं.

शोकसभा का आयोजन
नरेंद्र के निधन पर राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ 'इंटक' की ओर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शोकसभा आयोजित कर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. शोक सभा में एनपी सिंह, बलराम यादव, प्रदीप दराद, अर्जुन मंडल, संतोष सिन्हा, भेखलाल सुंडी, ए. अंथोनी, दिलीप पासवान, मो. हासिम आदि भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शोक व्यक्त किया.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details