झारखंड

jharkhand

गिरिडीहः हाजत में मौत की जांच करने पहुंची सीआईडी की टीम, पुलिसकर्मियों के बयान किए दर्ज

By

Published : Oct 7, 2020, 1:25 AM IST

गिरिडीह में पत्नी की हत्या में बंद अभियुक्त की मुफस्सिल थाने की हाजत में मौत के मामले में रांची से आई सीआईडी की टीम ने मंगलवार को जांच की और घटना के दिन थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों के बयान दर्ज किए. विवरण भी जुटाया.

death in Hajat of muffasil police station
मुफस्सिल थाने में हाजत में मौत का मामला

गिरिडीहः मुफस्सिल थाने की हाजत में एक वर्ष पूर्व पत्नी की हत्या के अभियुक्त की मौत के मामले में मंगलवार को सीआईडी की टीम ने जांच है. रांची से आए सीआईडी के अधिकारी मंगलवार को घटना के दिन थाने में मौजूद कर्मचारियों का बयान दर्ज किया.

पत्नी की हत्या के जुर्म में मुफस्सिल थाना पुलिस ने 5 जुलाई 2019 को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. आरोपी को थाने की हाजत में बंद किया गया था. इसी दौरान किसी वक्त उसकी मौत हो गई. उसका शव फंदे से झूलता मिला था. सीआईडी को इस मामले की जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इस सिलसिले में मंगलवार को सीआईडी रांची से एक टीम गिरिडीह पहुंची. टीम ने घटना का विस्तार से विवरण जुटाया.

ये भी पढ़ें-केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा पहुंचे गुफू गांव, सोलर आधारित सूक्ष्म सिंचाई योजना का शुभारंभ

घटना के दिन मुफस्सिल थाने में कार्यरत मुंशी, महिला पुलिसकर्मी और ड्राइवर का बयान लिया. सभी से अलग-अलग सवाल किए गए. घटना के समय कौन कहां था. मृतक को अस्पताल लेकर कौन गया था. वाहन कौन चला रहा था. उस वक्त कौन-कौन अधिकारी थाने में थे. इन सभी बिंदुओं पर पूछताछ की गई. सीआईडी के इंस्पेक्टर अजय कुमार ने सभी का बयान दर्ज करने के बाद पदाधिकारियों से बात की और वापस चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details