झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीह: लापता पंचायत सचिव का मिला शव, छेड़खानी में की गई हत्या

गिरिडीह के भेलवाघाटी से लापता हुए पंचायत सचिव की हत्या कर दी गई है. पंचायत सचिव का शव मंगलवार को पुलिस ने बरामद कर लिया है. इस मामले में आधा दर्जन लोग पुलिस की हिरासत में हैं.

By

Published : Aug 26, 2020, 1:33 AM IST

dead body found of panchayat secretary in  bhelwaghati of giridih
शव

गिरिडीह: जिले के भेलवाघाटी थाना इलाके से लापता हुए पंचायत सचिव विजय भदानी की हत्या कर दी गई है. विजय का शव भेलवाघाटी के पहाड़ी से बरामद किया गया है. हत्या पत्थर से कूचकर किए जाने की बात कही जा रही है. इस हत्याकांड के पीछे छेड़खानी को कारण बताया जा रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है.

फोन लोकेशन पर मिला सुराग

बताया जाता है कि पंचायत सचिव के लापता होने के बाद से ही एसपी के निर्देश पर खोरीमहुआ एसडीपीओ नवीन कुमार सिंह ने नेतृत्व में सर्च अभियान शुरू किया जा रहा था. वहीं दूसरी ओर एसपी ने टेक्निकल टीम को मामले की खोज में लगाया गया था. टीम ने जब लापता पंचायत सचिव के मोबाइल का लोकेशन व कॉल डिटेल निकाला तो महिला समेत तीन लोग को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. पूछताछ के क्रम में यह साफ हो गया कि पंचायत सचिव का अपहरण किया गया है और इसके पीछे एक महिला के साथ छेड़खानी कारण है.

इसे भी पढ़ें- विधायक इरफान अंसारी के खिलाफ मुकदमे पर 7 सितंबर को होगी सुनवाई, योग शिक्षिका राफिया नाज ने दर्ज की है शिकायत

पूछताछ में उगला राज

बताया जाता है कि सर्च में जुटी टीम ने इसी दौरान बिहार से सटे इलाके से राजेश हांसदा नाम के व्यक्ति को भी पकड़ा गया था. सभी को तिसरी थाना लाया गया और यहां पर पकड़े गए संदिग्धों से पूछताछ की गई. पूछताछ में यह साफ हो गया कि विजय की हत्या कर दी गई है. इसके बाद मंगलवार की देर शाम को एसपी के नेतृत्व में टीम उस स्थान पर पहुंची, जहां पर हत्या के बाद शव को छिपाया गया था. इस मामले में छह लोग पुलिस की गिरफ्त में लिए गए हैं. अधिकारियों ने हत्या किए जाने की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details