झारखंड

jharkhand

Giridih News: अनाज की कालाबाजारी के संदेह में भाजपा नेताओं ने चावल लदा ट्रक पकड़ा, छानबीन में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 5, 2023, 1:35 PM IST

चावल की कालाबाजारी करने के संदेह में गिरिडीह में एक अनाज लदा ट्रक पकड़ा गया है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने अनाज लदा ट्रक पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है. पुलिस ने ट्रक जब्त कर विभाग को जानकारी दे दी है. मामला सरिया थाना क्षेत्र का है.

http://10.10.50.75//jharkhand/05-September-2023/jh-gir-01-chawal-dry-jhc10019_05092023094012_0509f_1693887012_767.jpg
BJP Workers Seized Rice Loded Truck

गिरिडीह:जिले के सरिया प्रखंड में अनाज की कालाबाजारी के संदेह में चावल लदे ट्रक को पकड़ा गया है. भाजपा कार्यकर्ताओं ने चावल लदे ट्रक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. वहीं सरिया पुलिस ट्रक को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-Robbery in Giridih: फाइनेंस कर्मी से दिनदहाड़े लूट, हथियारबंद अपराधी घटना को अंजाम देकर हुए फरार

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर विभाग को दी जानकारीःइस संबंध में सरिया थाना प्रभारी अनीष पांडेय ने कहा है कि मामले की जानकारी संबंधित विभाग को दे दी गई है. विभाग की जांच के बाद ही पता चलेगा कि चावल कालाबाजारी का है या नहीं. यदि चावल कालाबाजारी का निकलेगा तो पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी. बताया जाता है कि सोमवार को रात्रि में बागोडीह छत्रबाद स्थित एफसीआई गोदाम से सरिया की ओर ट्रक जा रहा था. ट्रक पर चावल लदा हुआ है. इसी दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने ट्रक को पकड़ लिया था. इसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई थी. ट्रक चालक से पूछताछ में वह स्पष्ट जवाब नहीं दे पा रहा था. इस कारण लोगों में अनाज की कालाबाजारी करने का संदेह गहरा गया.

भाजपा नेताओं ने की कार्रवाई की मांगःवहीं इस संबंध में भाजपा प्रखंड अध्यक्ष अजय यादव ने कहा कि मामला काफी गंभीर है. इसकी जांच होनी चाहिए. इधर, भाजपा नेता ने मामले से जिले के वरीय अधिकारियों को भी अवगत करा दिया है और कार्रवाई करने की मांग की है. गौरतलब है कि जिले में अनाज की कालाबाजारी के मामले आए दिन आते हैं. कई बार लोग इसकी शिकायत भी प्रशासन और पुलिस से कर चुके हैं, लेकिन फिर भी अनाज की कालाबाजारी रुकने का नाम नहीं ले रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details