झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पूजा के बहाने मिले बीजेपी-आजसू के तीन विधायक, कहा- गठबंधन को जिताने के लिए झोंक देंगे पूरी ताकत

लोकसभा सीट आजसू के पाले में जाने के बाद दोनों दलों के नेता अपने-अपने कार्यकर्ताओं का दिल मिलाने में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में दोनों दलों के तीन विधायकों का जमावड़ा पीरटांड़ में लगा.

By

Published : Mar 19, 2019, 12:08 AM IST

लोकसभा सीट

गिरिडीह: लोकसभा सीट आजसू के पाले में जाने के बाद दोनों दलों के नेता अपने-अपने कार्यकर्ताओं का दिल मिलाने में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में दोनों दलों के तीन विधायकों का जमावड़ा पीरटांड़ में लगा.

लोकसभा सीट

पीरटांड़ के खंभरबाद स्थित बाघमार के भाजपा विधायक ढुल्लू महतो के ननिहाल में आयोजित पूजा समारोह में राज्य सरकार के मंत्री सह आजसू के संभावित प्रत्यासी चन्द्रप्रकाश चौधरी और गिरिडीह के भाजपा विधायक निर्भय कुमार शाहबादी पहुंचे. यहां तीनों नेता पूजा में शामिल हुए और चुनाव की रणनीति बनायी.

इस दौरान कार्यकर्ताओं का आपसी तालमेल बनाने की चर्चा भी हुई. इस क्रम में दोनों दलों के नेताओं ने गठबंधन धर्म पालन करने की बात दोहरायी. चन्द्रप्रकाश चौधरी ने कहा कि एनडीए एकजुट है. वहीं, भाजपा विधायक निर्भय कुमार शाहबादी ने कहा कि हर पार्टी के कार्यकर्ताओं की इच्छा होती है कि उन्ही को सीट मिले. आगे इन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व के निर्णय का स्वागत करते हुए गठबंधन के उम्मीदवार को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक देंगे.

वहीं, भाजपा विधायक ढुल्लू महतो ने भी यही बात दोहरायी. बहरहाल दोनों पार्टी के नेता गले तो मिल रहे हैं लेकिन दोनों का दिल मिलता है या नहीं यह चुनावी परिणाम ही बताएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details