झारखंड

jharkhand

अनियंत्रित हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने वाहन पर किया पथराव, जाम लगाया

By

Published : Feb 14, 2021, 10:26 PM IST

गिरिडीह में एक हाइवा ने बाइक सवार को कुचल दिया. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हंगामा करते हुए सड़क जाम कर दिया. पथराव कर वाहन के शीशे भी तोड़ दिए. वहीं एक अन्य घटना में धनवार में एक युवक ने पत्नी से झगड़े के बाद जहर खा लिया.

bike rider died after being hit by a highway
अनियंत्रित हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

गिरिडीहःटुंडी पथ के चतरो के पास रविवार की शाम को एक हाइवा ने बाइक सवार को कुचल दिया. हादसे में एक युवक की मौत हो गई. मृतक का नाम चतरो निवासी 35 वर्षीय मिथलेश राय बताया जा रहा है. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाइवा पर पथराव करते हुए उसके शीशे तोड़ दिए. इसके बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया.

इसे भी पढ़ें-अंतरराष्ट्रीय रेस वाकिंग चैंपियनशिप का दूसरा दिन, मंत्री बन्ना गुप्ता ने 50 किलोमीटर रेस वॉकिंग प्रतिस्पर्धा का किया उद्घाटन

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मिथलेश राय स्वाति नाम की फैक्ट्री में काम करता था. काम खत्म होने के बाद बाइक से वह अपने घर लौट रहा था. रास्ते में तेज रफ्तार हाइवा ने मिथलेश को अपनी चपेट में ले लिया. मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोनों ने सड़क जाम कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस. वहीं ग्रामीणों ने मुआवजा के साथ-साथ वाहन के चालक पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जिले के धनवार में एक युवक ने की आत्महत्या

वहीं दूसरी तरफ धनवार थाना इलाके के मंझलाडीह के एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी. मृतक का नाम विजय सिंह है. परिजनों ने बताया कि पत्नी से झगड़ा होने के बाद विजय ने जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details