झारखंड

jharkhand

झूम के बरसे बदरा, खेतों में उतरे विधायक, सोशल मीडिया में वायरल

By

Published : Jul 31, 2019, 2:57 PM IST

झारखंड में विधायक खेती कर रहे हैं. बीजेपी विधायक नागेंद्र महतो और भाकपा माले विधायक राजकुमार यादव इन दिनों खेतों में पसीना बहाते दिख रहे हैं. इनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया में भी वायरल हो रही है.

खेती करते विधायक

गिरिडीहः पिछले एक पखवाड़े से लगातार हो रही बारिश से किसानों के चेहरे खिल गए हैं. किसान हल-ट्रैक्टर लेकर खेतों में उतर आए है. तो कई स्थानों पर धनरोपनी भी शुरू हो चुकी है. राज्य के कई विधायक खेती करने में जुटे हैं. विधायक की खेती के वीडियों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बगोदर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक नागेंद्र महतो और धनवार विधानसभा के भाकपा माले विधायक राजकुमार यादव भी जुटे हुए हैं.

देखें पूरी खबर

बता दें कि धान की खेती में किसान जुट गए हैं. नागेंद्र जहां हल से तो वहीं, राजकुमार ट्रैक्टर से खेत जोतने में लगे है. दोनों को खेती करते देख स्थानीय किसान भी उत्साहित हैं. वे जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. बताया जाता है कि दोनों विधायक किसान परिवार से आते हैं. वे हर साल खेती करते हैं.

ये भी पढ़ें-नक्सलियों के शहीद सप्ताह को लेकर प्रशासन सख्त, SSP ने किया औचक निरीक्षण

दोनों विधायकों की खेती करने वाली तस्वीर भी इन दिनों सोशल मीडिया में खुब वायरल हो रही है. लोग विधायकों की तारीफ करते हुए कह कह रहे है कि दोनों विधायक जमीन से जुड़े है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details