झारखंड

jharkhand

गिरिडीहः कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता अभियान, बगैर मास्क मिलने पर होगी कार्रवाई

By

Published : Jul 14, 2020, 9:39 PM IST

गिरिडीह में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर प्रशासन गंभीर है. लोगों को इस महामारी से जागरूक करने के लिए पुलिस ने सरिया बाजार में फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की गई. साथ ही बिना मास्क घर से बाहर ना जाने की हिदायत दी गई.

कोरोना जागरुकता अभियान
कोरोना जागरुकता अभियान

गिरिडीह:कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर प्रशासन गंभीर है. जिले में इसके नियंत्रण के लिए मंगलवार को बगोदर की सरिया थाना पुलिस ने सरिया बाजार में फ्लैग मार्च निकाला. इसके माध्यम से लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, मास्क पहनकर सार्वजनिक स्थानों पर जरूरी काम में जाने की अपील की गई. कोरोना के संक्रमण पर नियंत्रण को लेकर सरिया प्रखंड मुख्यालय में अंचल पुलिस निरीक्षक रामनारायण चौधरी के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. यह मार्च सरिया थाना से चलकर बागोडीह मोड़ तक गया. इस बीच ध्वनि विस्तारक यंत्र और फ्लैक्स बोर्ड के माध्यम से व्यापक प्रचार-प्रसार किया गया.

यह भी पढ़ेंः8 बाल मजदूरों को किया गया रेस्क्यू, बंगाल से झारखंड लाए जा रहे थे बच्चे

गिरिडीह सहित पूरे झारखंड प्रदेश में कोरोना जिस प्रकार अपना पांव फैला रहा है. क्षेत्र की जनता के लिए चिंता का विषय है और यह तभी नियंत्रित हो सकता है जब आम नागरिक खुद सचेत रहें. सामाजिक दूरी का पालन करें, चेहरे पर आवश्यक रूप से मास्क लगाकर चलें. वहींं स्वास्थ्य खराब होने पर जांच व इलाज तुरंत करवाएं. बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर अपनी आवश्यकता के अनुसार निकलें. इस मौके पर आईआरबी, जिला बल तथा सैट के जवान शामिल रहे. गिरिडीह में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर प्रशासन गंभीर है. लोगों को इस महामारी से जागरूक करने के लिए पुलिस ने सरिया बाजार में फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की गई. साथ ही बिना मास्क घर से बाहर ना जाने की हिदायत दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details