झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ऑटो चलाने घर से निकले ड्राइवर की पटरी किनारे मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

गिरिडीह में एक ऑटो ड्राइवर की लाश पटरी किनारे मिली है. मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई है. मामला पचंबा थाना क्षेत्र का है.

By

Published : Apr 7, 2022, 11:39 AM IST

Auto driver death
Auto driver death

गिरिडीह: जिला में एक ऑटो चालक की मौत (Auto driver death in Giridih) हो गई है. चालक का शव पटरी के किनारे मिला है. अनुमान लगाया जा रहा है कि संभवतः ट्रेन से टकराने के कारण ऑटो चालक की जान गई है. शव मिलने की सूचना मिलते ही पचंबा थाना पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मौत के पीछे की सटीक वजह पता करने में जुटी है. इधर घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

जानकारी के मुताबिक घटना पचंबा थाना इलाके की है, जहां ऑटो चलाने के लिए घर से निकले चालक की मौत हो गई. 40 वर्षीय चालक मो. इस्लाम का शव गिरिडीह-कोडरमा रेल लाइन पर मिला है. मृतक पचंबा थाना इलाके तेलोडीह पंचायत अंतर्गत खुट्टा निवासी था. बताया जा रहा है कि बुधवार रात 9 बजे इस्लाम यह कहकर घर से बाहर निकला कि वह ऑटो चलाने जा रहा है. सुबह लगभग 3 बजे इस्लाम का शव पटरी के किनारे मिला. घटना की सूचना पर स्थानीय प्रधान प्रतिनिधि मो. शब्बीर घटना स्थल पहुंचे और इसकी जानकारी पचंबा थाना पुलिस को दी.


दुर्घटना या वजह कुछ और:घटना को लेकर मृतक की दिव्यांग पत्नी तरन्नुम खातून का कहना है कि रात में उनके पति ऑटो चलाने की बात कहकर घर से निकले और सुबह 3 बजे पति की मौत की सूचना मिली. इधर स्थानीय प्रधान प्रतिनिधि मो. शब्बीर आलम का कहना है कि सुबह सेहरी के समय कुछ लोग जब पटरी की तरफ गए तो उनकी नजर शव पर पड़ी. उन्होंने कहा कि मौत कैसे हुई यह जांच का विषय है, लेकिन प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि पटरी क्रॉस करने के चक्कर में इस्लाम ट्रेन से जा टकराया होगा. प्रधान प्रतिनिधि ने कहा कि मोहम्मद इस्लाम काफी गरीब था और मृतक की पत्नी दिव्यांग है. इस परिवार को हरसंभव मदद की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details