झारखंड

jharkhand

By

Published : Jan 8, 2021, 7:20 PM IST

ETV Bharat / state

गिरिडीह में नहीं थम रहा बीजेपी जिला कमेटी का विवाद, जिलाध्यक्ष की बर्खास्तगी की मांग पर अड़े नाराज कार्यकर्ता

गिरिडीह में बीजेपी जिला कमेटी को लेकर विवाद बढ़ते ही जा रहा है. बीजेपी जिलाध्यक्ष के खिलाफ नाराज कार्यकर्ता लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. शुक्रवार को भी कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया और नारेबाजी की.

angry-activists-protest-against-district-president-in-giridih
बीजेपी जिला कमेटी का विवाद

गिरिडीह:बीजेपी जिला कमेटी का विवाद नहीं थम रहा है. बीजेपी जिलाध्यक्ष महादेव दुबे के खिलाफ नाराज कार्यकर्ता लगातार धरना प्रदर्शन कर विरोध जता रहे हैं. शुक्रवार को बीजेपी जिला कार्यालय के सामने नाराज कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन कर जिलाध्यक्ष की बर्खास्तगी की मांग की. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

देखें पूरी खबर



जिलाध्यक्ष महादेव दुबे की कार्यशैली से नाराज महिला और पुरूष कार्यकर्ताओं ने सुबह से ही कार्यालय के सामने धरना देकर आक्रोश जाहिर किया. कार्यक्रम की अगुवाई बीजेपी नेता भागीरथ साहू ने किया. नाराज कार्यकर्ताओं ने बीजेपी जिलाध्यक्ष पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए उनकी कार्यशैली को संगठन के लिए नुकसानदेह बताया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिलाध्यक्ष कार्यकर्ताओं के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते और झूठ बोलकर उन्हें गुमराह करने का काम करते हैं. मौके पर महिला कार्यकर्ताओं में भी जिलाध्यक्ष के खिलाफ खासा आक्रोश देखा गया. महिला कार्यकर्ताओं का आरोप है कि जिलाध्यक्ष महादेव दुबे के ओर से जिला कमेटी के विस्तार में काफी मनमानी की गई है, पैसे के दम पर पद का बंटवारा किया गया है, जबकि समर्पित कार्यकर्ताओं की अनदेखी की गई है.

इसे भी पढे़ं: गिरिडीहः भाजपा ने दिया धरना, राज्य में गिरती कानून व्यवस्था पर जताई चिंता


मौके पर ये रहे मौजूद
इधर इस मामले पर बीजेपी नेता भागीरथ साहू ने कहा कि जब तक जिलाध्यक्ष को बर्खास्त नहीं किया जाएगा वह चुप नहीं बैठेंगे. उन्होंने कहा कि राज्य कमेटी को लिखित रूप से जिलाध्यक्ष को हटाने की मांग की गई है, जिलाध्यक्ष पार्टी की छवि को धूमिल कर रहे हैं. इस मौके पर सुनीत सिंह, जयमंगल राय, एंथोनी स्वामी, गोपाल विश्वकर्मा, अरुण राणा, प्रेमा तिवारी, अंजू सोनी, रीना मंडल, सरिता देवी, संजय सिंह, सदानंद वर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details