झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गिरिडीह में आजसू ने एक जनसभा को किया संबोधित, कहा- झारखंड की जनता मेरे लिए एक परिवार की तरह है

गिरिडीह में आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने भाजपा और महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अन्य दलों के लिए झारखंड की जनता सिर्फ वोटर है, लेकिन उनके लिए पूरा झारखंड एक परिवार की तरह है और वे अपने परिवार की सेवा करने के उद्देश्य से यहां आए हैं.

By

Published : Dec 14, 2019, 11:10 PM IST

आजसू सुप्रीमो
AJSU supremo

गिरिडीह:आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने शनिवार को जमुआ और गांडेय में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अपने प्रत्याशी सत्यनारायण दास और अर्जुन बैठा के लिए जनता से समर्थन मांगी.

देखें पूरी खबर

झारखंड की जनता के साथ दगा

अपने संबोधन में आजसू सुप्रीमो ने भाजपा और महागठबंधन पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने दोनों पर झारखंड की जनता के साथ दगा करने का आरोप लगाया और इस बार झारखंड में गांव की सरकार बनाने की अपील की. उन्होंने भाजपा और झामुमो गठबंधन के नेताओं पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि उन्हें सिर्फ एमपी एमएलए बनना था जो बन गए, लेकिन झारखंड को बनाने का काम सिर्फ आजसू ही कर सकती है.

ये भी पढ़ें-AJSU प्रत्याशी डॉ स्टेफी मुर्मू ने की PA के खिलाफ शिकायत दर्ज, कहा- चुनावी मैदान से हटाने का बना रहे थे दबाव

झारखंड का हर व्यक्ति मेरा परिवार
आजसू सुप्रीमो ने कहा कि अन्य दलों के लिए झारखंड की जनता सिर्फ वोटर है, लेकिन उनके लिए पूरा झारखंड एक परिवार की तरह है और वे अपने परिवार की सेवा करने के उद्देश्य से आए हैं. गांडेय की जनता से उन्होंने सेवा करने का अवसर देने की मांग करते हुए गांडेय से आजसू प्रत्याशी अर्जुन बैठा को जिताने की बात कही. उन्होंने कहा कि बाकी पार्टियों की तरह उन्हें धर्म-जाती की राजनीति नहीं करनी है. वह एक उन्नत और विकसित झारखंड के निर्माण के लिए राजनीति कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details