झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में अवैध कोयला कारोबार के खिलाफ कार्रवाई, दो टन माल जब्त

By

Published : Jan 18, 2021, 6:19 PM IST

गिरिडीह के गांडेय में अवैध कोयला कारोबार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई हुई है. प्रशिक्षु आईपीएस हारिस बिन जमां के नेतृत्व में बेंगाबाद पुलिस टीम ने भण्डारीडीह पंचायत स्थित मधवा से डंप किया हुआ दो टन कोयला जब्त किया है. हालांकि कार्रवाई के दौरान किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

Action against illegal coal business
दो टन कोयला जब्त

गिरिडीह:जिले के गांडेय में अवैध कोयला कारोबार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने भारी मात्रा में डंप किया हुआ कोयला जब्त किया है. प्रशिक्षु आईपीएस हारिस बिन जमां के नेतृत्व में बेंगाबाद पुलिस टीम ने भण्डारीडीह पंचायत स्थित मधवा से डंप किया हुआ दो टन कोयला जब्त किया है. हालांकि कार्रवाई के दौरान किसी भी धंधेबाज की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें-सरना धर्म कोड की मांग पर अड़ा आदिवासी समाज, 21 जनवरी को राजभवन के समक्ष देंगे धरना

जानकारी देते हुए बेंगाबाद थाना प्रभारी श्रीकांत ओझा ने बताया कि प्रशिक्षु आईपीएस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना के बाद टीम गठित कर छापेमारी की गई है. पुलिस की ओर से कोयला को जब्त कर थाने ले आया गया है.

साइकिल मोटरसाइकिल एवं अन्य साधनों से अवैध रूप से कोयला ढोने का काम किया जाता है, जिसे ईंट भट्ठा एवं अन्य कामों के लिए डंप कर रखे जाने की सूचना मिली थी. कोयला जब्त कर पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई की जा रही है. छापेमारी दल में एएसआई केसी सिंह, डीके सिंह सदल बल उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details