झारखंड

jharkhand

गिरिडीहः अवैध शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार, कोयला लदा ट्रक भी जब्त किया

By

Published : May 15, 2020, 2:50 PM IST

गिरिडीह में अवैध कारोबार के खिलाफ पुलिस लगातार चेकिंग अभियान चला रही है. सरिया पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी कर 8 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की. साथ ही अवैध कोयले से लदे एक मिनी ट्रक को भी जब्त किया गया है.

कोयला लदा ट्रक जब्त
कोयला लदा ट्रक जब्त

गिरिडीहः जिले में अवैध शराब के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है. सरिया पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी कर 8 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की. वहीं बिरनी थाना क्षेत्र में छापेमारी कर अवैध कोयल से लदे एक मिनी ट्रक को जब्त किया गया है. जिले की सरिया थाना पुलिस ने छापेमारी कर अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है.

सरिया थाना प्रभारी रामनारायण चौधरी के निर्देश पर सअनि विनोद उपाध्याय एवं राम स्वरूप सिंह द्वारा क्षेत्र के चिचाकी बाजार में छापेमारी की. पुलिस ने आठ पेटी शराब के साथ धंधेबाज भुनेश्वर पासवान को गिरफ्तार किया है. वह थाना क्षेत्र के कपिलो का रहने वाला है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ेंःतेलंगाना से लौट रहे गढ़वा के मजदूर नागपुर में दुर्घटनाग्रस्त, 4 की मौत 17 घायल

दूसरी ओर बिरनी थाना क्षेत्र में संचालित कोयला के अवैध डिपो में एसडीपीओ विनोद कुमार महतो द्वारा छापेमारी की गई. इस दौरान अवैध कोयले से लदे एक मिनी ट्रक को जब्त किया गया है. साथ ही पुलिस ने बड़ी संख्या में कोयला लदी बैलगाड़ियों को भी पकड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details