झारखंड

jharkhand

8 साल की बच्ची संग दुष्कर्म, पीड़िता की हालत गंभीर

By

Published : Aug 11, 2022, 10:28 PM IST

गिरिडीह में एक बच्ची दुष्कर्म(rape with child) का शिकार हुई है. इस घटना को मुखिया के पति ने अंजाम दिया है. अभी पुलिस आरोपी को खोज रही है. जबकि पीड़िता को इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया है.

8 year old girl raped in giridih
8 year old girl raped in giridih

गिरिडीहः हवस के दरिंदे ने एक 8 साल की बच्ची (rape with child) को अपना शिकार बनाया है. यह घटना बिरनी थाना (birni police station)इलाके के एक गांव की है. घटना के बाद पीड़िता की तबीयत काफी बिगड़ गई और उसे इलाज के लिए गिरिडीह के चैताडीह स्थित सरकारी अस्पताल (chaitadih hospital)लाया गया. यहां से पीड़िता को बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया है. इस घटना को अंजाम देने का आरोप गांव के ही एक व्यक्ति पर लगा है. जिसपर दुष्कर्म का आरोप लगा है वह स्थानीय मुखिया का पति है.

ऐसे हुई घटनाःपीड़िता की मां के अनुसार गुरुवार को वह नदी में नहाने गई थी. वहीं पर मुखिया भी थी. नहाने के बाद मुखिया का साबुन लेकर वह अपने घर आ गई. इसी साबुन को वापस करने दोपहर में उसकी बेटी मुखिया के घर गई थी. वहीं पर मुखिया के पति ने उसकी बेटी को घर के बाथरूम में घुसा लिया और दुष्कर्म (rape with child) किया.

लगातार हो रहा था खून का रिसावःपीड़िता की मां ने बताया कि उसकी बेटी जब घर लौटी तो उसे खाने को कहा गया लेकिन वाह खाना नहीं खा रही थी. बार बार वह कपड़ा बदल रही थी. जब उसने बेटी से पूछा कि क्या हुआ है तुम्हारे साथ तो उसने बताया कि उसके साथ मुखिया के पति ने गलत किया है.

निजी वाहन से पहुंची अस्पतालःघटना सुनते ही पीड़िता की मां व पिता अवाक रह गए. वहीं खून के रिसाव से बच्ची की तबीयत भी लगातार बिगड़ती रही. ऐसे में इनके द्वारा बच्ची को अस्पताल पहुंचाने का निर्णय लिया गया. परिजनों ने 108 एम्बुलेंस को बुलवाने का प्रयास किया परंतु इसमें सफलता नहीं मिली. ऐसे में निजी वाहन से बच्ची को लेकर परिजन चैताडीह अस्पताल (chaitadih hospital)पहुंचे. यहां पर इलाज शुरू किया गया लेकिन समय गुजरते गुजरते बच्ची की तबियत और भी खराब हो गई. स्थिति को देखते हुए बच्ची को धनबाद रेफर कर दिया गया.

पचम्बा पुलिस ने दर्ज किया बयानःदूसरी तरफ पचम्बा थाना(pachamba police station) की पुलिस को जब मामले की जानकारी मिली तो थाना प्रभारी सौरव राज पहुंचे और पीड़िता की मां का बयान दर्ज किया.

सख्त कार्रवाई की मांगः इधर घटना की जानकारी पर कांग्रेस नेता वासुदेव वर्मा नरेश वर्मा और सतीश केडिया चैताडीह स्थित मातृत्व सेवा केंद्र पहुंचे. परिजनों से बात की और उचित सहायता का भरोसा दिया. कहा कि दोषियों को हर हाल में गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details