झारखंड

jharkhand

गढ़वाः दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म, एक ने की खुदकुशी, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 2, 2021, 7:24 PM IST

गढ़वा में दो नाबालिग लड़कों ने दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मामले का खुलासा होने पर एक पीड़िता ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी की गिरफ्तार कर लिया और दूसरे की तलाश में जुट गई.

two minor raped in garhwa
दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म

गढ़वाः जिले के चिनिया प्रखंड क्षेत्र में दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. मामले में एक दुष्कर्म पीड़िता ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने दुष्कर्म के दो आरोपी में से एक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं फरार आरोपी के खिलाफ छापेमारी की जा रही है.

जानकारी देते इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह

इसे भी पढ़ें-गढ़वाः दिव्यांग नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार


चिनिया थाना क्षेत्र के आदिम जनजाति की दो नाबालिग लड़कियों के साथ दो नाबालिग लड़कों ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला. मामले का खुलासा होने और इज्जत को लेकर ताने मारे जाने से दुखी एक पीड़िता ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके साथ ही दूसरे आरोपी की तलाश में जुट गई.

पुलिस इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह ने कहा कि आत्महत्या करने वाली दुष्कर्म पीड़िता का पोस्टमार्टम कराया गया है. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. दूसरे को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details