झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

यार-गद्दारः दो दोस्तों ने ली अपने दोस्त की जान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गढ़वा की कांडी पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को शिकंजे में लिया है. इन दो दोस्तों ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी थी. पुलिस ने इनको जेल भेज दिया है.

By

Published : Jun 5, 2021, 10:45 AM IST

two-friends-killed-their-friend-in-garhwa
पुलिस ने किया गिरफ्तार

गढ़वाः जिला की कांडी पुलिस ने मधुरंजन सिंह उर्फ मधु नामक युवक की हत्या का खुलासा कर लिया है. मधु के दो दोस्तों ने ही मिलकर उसकी हत्या गला रेतकर कर दी थी. पुलिस ने मधु के गांव कुशहा के ही उसके दोनों दोस्त राजा सिंह और ओमप्रकाश राम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- मुखिया ने अपने चाचा की बेरहमी से पीटकर की हत्या, वीडियो वायरल होने पर सीएम ने लिया संज्ञान

कांडी प्रखंड के कुशहा गांव के 20 वर्षीय युवक मधुरंजन सिंह उर्फ मधु की हत्या एक जून को गला रेतकर कर दी गयी थी. उसकी लाश कांडी थाना के कोडवड़िया और मझिआंव प्रखंड के चिरकुटही गांव के सिवाने पर कांडी थाना क्षेत्र से बरामद की गई थी. पुलिस के अनुसार एक शादी समारोह में मधु रंजन सिंह और राजा सिंह के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. दोनों एक-दूसरे को देख लेने की धमकी भी दिए थे.

दोस्तों ने लिया बेइज्जती का बदला
एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने कहा कि शादी में झगड़ा के बाद मधु रंजन सिंह ने राजा सिंह के घर में घुसकर गाली-गलौज और महिलाओं को बेइज्जत किया था. इस घटना के बाद राजा सिंह और ओमप्रकाश राम ने मिलकर मधुरंजन की हत्या की योजना बनाई. योजना के अनुसार तीनों एक साथ मिलकर दारू पार्टी किया. जिसमें मधु रंजन को काफी शराब पिलाई गई. मधु रंजन पर जब नशा हावी हो गया तो दोनों मिलकर मोटरसाइकिल से उसे सुनसान जगह पर ले गए और चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details