झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

बुलेट पर सवार होकर करता था लूट, ऑटो चालकों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

हैंडसम चेहरा, महंगे कपड़े और बुलेट पर सवार होकर चोरी और छिनतई की घटना को कोई अंजाम दे सकता है, यह लोगों ने सोचा नहीं होगा, लेकिन गढ़वा में विजय नामक शख्स पिछले कुछ महीनों से यही काम कर रहा था. आखिरकार वो पुलिस की गिरफ्त में आ गया.

By

Published : Jul 15, 2019, 10:07 PM IST

चोर गिरफ्तार

गढ़वा:शहर में लगभग चार-पांच महीने से लूट मचा रहे एक युवक को पुलिस ने धर दबोचा है. गिरफ्तार युवक बुलेट पर सवार होकर घटना को अंजाम देता था. सोमवार को ऑटो चालकों ने शहर के टंडवा में एक ऑटो सवारी से लूट के दौरान उसे पकड़ लिया, जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

देखें पूरी खबर

स्थानीय पुलिस के अनुसार पलामू जिले के पाटन थाना के नवडीहा गांव का विजय सिंह बिना नंबर प्लेट की बुलेट से गढ़वा आता था और बैंक में पैसा जमा और निकासी करने वालों से पैसा छिनता था. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवक दुकानों से समान चुराने का धंधा भी चलाता था. उसने ऑटो में बैठी गढ़वा के नावाडीह गांव की कलमी बीबी से 40 हजार रुपये लूट ली थी. कलमी बीबी शौचालय निर्माण के लिए पीएनबी से पैसा निकालकर घर जा रही थी.

इसे भी पढ़ें:-गढ़वाः खेत में तोड़ने गया था फसल, आसमान से टूटा कहर, हो गई मौत

वहीं, पुलिस ने बताया कि विजय ने बैंक में पैसा जमा करने जा रहे मसूरिया गांव के मुसरफ खान से गढ़वा के पूरनचंद चौक पर 15 हजार रुपया लूट लिए थे. साथ ही पुलिस ने बताया कि वह इस तरह की सैकड़ों घटनाओं को अंजाम दे चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details