झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 22, 2020, 2:11 PM IST

ETV Bharat / state

गढ़वाः पुलिस संस्मरण दिवस कार्यक्रम के तहत रन फॉर यूनिटी का आयोजन, जवानों ने लगाई 7 किलोमीटर की दौड़

गढ़वा में पुलिस संस्मरण दिवस कार्यक्रम के तहत रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया. इस दौरान एसपी श्रीकांत एस खोटरे, पुलिस पदाधिकारियों और जवानों ने 7 किलोमीटर की दौड़ लगाई और स्ठानीय लोगों को शहीदों के प्रति सम्मान की भावना रखने का संदेश दिया.

run for unity organized in garhwa
पुलिस संस्मरण दिवस कार्यक्रम

गढ़वाः पुलिस संस्मरण दिवस कार्यक्रम को जीवंत बनाने और शहीद हुए देश के वीर जवानों की वीरता को अपने जीवन में उतारने के उद्देश्य से जिले के एसपी श्रीकांत एस खोटरे, पुलिस पदाधिकारियों और जवानों ने रन फॉर यूनिटी के तहत शहर में दौड़ लगाई. इस कार्यक्रम के जरिए लोगों को शहीदों को सम्मान देने और उनके परिजनों के प्रति सकारात्मक और सहयोग की भूमिका निभाने का संदेश दिया गया.

देखें पूरी खबर

पुलिस संस्मरण दिवस का आयोजन

झारखंड पुलिस ने 21 से 31 अक्टूबर तक पुलिस संस्मरण दिवस के तहत विभिन्न तरह के कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया है. इसके साथ ही सभी जिलों को इस कार्यक्रम के आयोजन का निर्देश जारी किया है. इसी निर्णय के आलोक में गुरुवार को जिला पुलिस लाइन से रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया. इसका शुभारंभ एसपी श्रीकांत एस खोटरे ने झंडी दिखाकर किया. उसके बाद एसपी खुद मैराथन दौड़ में शामिल हो गए. दौड़ में शामिल पदाधिकारी और जवान दौड़ लगाते हुए गढ़वा शहर के रंका मोड़ पहुंचे और वहां से दौड़ते हुए पुनः पुलिस लाइन वापस लौटे. इस दौरान आम लोगों को शहीदों के प्रति सम्मान की भावना रखने और उनके परिजनों को अपना कुटुंब समझने का संदेश दिया गया.

इसे भी पढ़ें-महिला सुरक्षा के लिए सभी जिलों में हेल्पलाइन नंबर जारी, उत्पीड़न के खिलाफ चुप्पी तोड़ने की अपील

7 किलोमीटर की दौड़

एसपी श्रीकांत एस खोटरे ने कहा कि पुलिस संस्मरण दिवस पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया, जिसमें 7 किलोमीटर की दौड़ लगाई गई. देश और समाज को सुरक्षित रखने के लिए अपनी जिंदगी गवाने वाले जाबाज वास्तव में हम सबों के लिए प्रेरणास्रोत और आदर्श हैं. उन्हें याद करने और उनके आदर्शों को अपने जीवन में उतारने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details