झारखंड

jharkhand

शर्मनाकः गढ़वा में दो बहनों के साथ दुष्कर्म, तीन घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 15, 2020, 12:58 PM IST

गढ़वा में दो बहनों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

rape with two sisters in garhwa
आरोपी गिरफ्तार

गढ़वाःपूरे देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला जिले के रंका थाना क्षेत्र का है, जहां दो बहनों के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तीन घंटे के अंदर ही दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पलामू जिले के चैनपुर थाना बोडी गांव के अमीर हसन और गढ़वा जिले के रंका थाना के मानपुर गांव के मुमताज अंसारी ने दोनों लड़कियों को जबरन धमकाते हुए जंगल की ओर ले गए. वहां दोनों लड़कियों के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उन्हें छह घंटे तक कब्जे में रखा. उसके बाद उन्हें धमकी देते हुए छोड़ दिया. युवतियों के घर न पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की. देर रात घर पहुंची लड़कियों ने परिजनों को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

इसे भी पढ़ें-झारखंड में स्कॉलरशिप घोटाले की जांच करेगी एसीबी, मुख्यमंत्री ने दी स्वीकृति

पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई
थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी ने कहा कि अविलंब इस मामले को दर्ज किया गया और त्वरित कार्रवाई शुरू की गई. इसके लिए दो अलग-अलग टीम गठित की गई. मामला दर्ज होने के तीन घंटे के अंदर ही इस कांड के दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. थाना प्रभारी ने कहा कि आरोपियों ने दुष्कर्म करने की बात स्वीकार की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details