झारखंड

jharkhand

गढ़वा:अंतरराज्यीय सीमा के जुए अड्डे पर पुलिस का छापा, 4 जुआरी गिरफ्तार

By

Published : Oct 31, 2020, 4:03 AM IST

Updated : Oct 31, 2020, 5:14 AM IST

गढ़वा में पुलिस ने छापेमारी कर अंतरराज्यीय सीमा पर बड़े पैमाने पर खेले जा रहे जुआ का खुलासा किया है. छापेमारी में पुलिस ने झारखंड और यूपी के चार जुआरियों को गिरफ्तार किया है.

four gamblers arrested in Garhwa
four gamblers arrested in Garhwa

गढ़वा: जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने छापामारी कर धुरकी प्रखंड के मकड़ी गांव स्थित अंतरराज्यीय सीमा पर बड़े पैमाने पर खेले जा रहे जुए का खुलासा किया है. छापेमारी में झारखंड और यूपी के चार जुआरी गिरफ्तार हुए हैं, जिनके पास से एक लाख चार हजार रुपये और तास की गड्डियां बरामद की गई हैं.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार धुरकी के मकड़ी गांव में स्थित बड़े जुए अड्डे पर उत्तर प्रदेश और झारखंड के बड़े जुआरी इकट्ठा होते हैं, जहां लाखों नहीं बल्कि करोड़ों के दांव चले जाते हैं. रात-दिन कई शिफ्ट में चलने वाले इस जुए अड्डे पर गढ़वा जिले के कई इलाके के जुआरी भी जुआ खेलने जाते हैं.

गढ़वा एसपी श्रीकांत एस खोटरे को इसकी गुप्त सूचना मिली थी. उन्होंने जुआ अड्डा पर कार्रवाई के लिए गढ़वा एसडीपीओ बहामन टूटी के नेतृत्व में एक इंवेस्टिगेशन टीम का गठन किया था. टीम ने रात के अंधेरे में कार्रवाई करते हुए, जुआ अड्डा पर छापेमारी की. इस दौरान उत्तर प्रदेश के कोन थाना के कचरवा गांव के विनय कुमार, गढ़वा जिले के भवनाथपुर थाना के चपरी गांव के दीपू कुमार गुप्ता, भवनाथपुर के झबलु खान और नगर उंटारी थाना के चेचरिया गांव के जितेंद्र कुमार गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन कई जुआड़ी वहां से भागने में कामयाब रहे.

ये भी पढ़ें-भारत खुलकर फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ

एसडीपीओ बहामन टूटी ने कहा कि मकड़ी गांंव में यूपी और झारखंड के कई लोग जुआ खेलने जाते हैं, पुलिस को जानकारी मिली कि वहां अंतरराज्यीय जुआ अड्डा है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से एक लाख रुपये से ज्यादा राशि भी बरामद की गई है.

Last Updated : Oct 31, 2020, 5:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details