झारखंड

jharkhand

नाला बनाने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट, 1 की मौत, तीन घायल

By

Published : Feb 9, 2021, 7:39 PM IST

गढ़वा में नाला बनाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. घटना के बाद से परिवार में मातम का माहौल है.

one-died-in-fight-between-two-group-in-garhwa
नाला बनाने को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट

गढ़वा: जिले के तिलदाग गांव में नाला का पानी निकालने पर विवाद शुरू हो गया है. विवाद इतना बढ़ गया कि दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी. इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत भी लिया है.

इलाज के दौरान एक की मौत
गढ़वा के तिलदाग गांव के अवधेश शर्मा का अपने पड़ोसी के साथ पूर्व के किसी मामले को लेकर विवाद चल रहा था. इस बीच नाला का पानी निकालने को लेकर नया विवाद भी शुरू हो गया. बता दें कि अवधेश शर्मा अपने घर के नाले का पानी बाहर निकाल रहे थे. इसके बाद पड़ोसी अरुण शर्मा ने इसका विरोध किया. देखते ही देखते मामला रणक्षेत्र में बदल गया. दोनों ओर से जमकर मारपीट हुई. मारपीट में एक पक्ष के अवधेश शर्मा, उसकी उतनी सुनीता देवी और दूसरे पक्ष के अरुण शर्मा, उसकी पत्नी रिंकी देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं. सभी घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल गढ़वा लाया गया, जहां इलाज के दौरान अवधेश शर्मा की मौत हो गयी.


ये भी पढ़ें-बोकारो: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, एक व्यक्ति की मौत, 6 लोग घायल


नाला बनाने को लेकर विवाद
मृतक की पत्नी सुनीता देवी ने कहा कि वह घर के अंदर से पानी निकालने के लिए नाला बना रही थी. उसी दौरान बगल के अरुण शर्मा और उसकी पत्नी कुदाल लेकर वहां पहुंच गए और उसके साथ मारपीट करने लगे. उसने बताया कि कुदाल के प्रहार के कारण उसके पति की मौत हो गयी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details