झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गढ़वा में कोरोना से चौथी मौत, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 563

झारखंड में कोरोना का कहर वक्त के साथ बढ़ते जा रहा है. अब कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है. गुरुवार को गढ़वा में चौथे कोरोना संक्रमित मरीज की मौत रांची में हो गई. मरीज किडनी और ब्लड सुगर जैसे गंभीर बीमारी से पीड़ित था.

By

Published : Aug 6, 2020, 2:43 PM IST

One corona patient died in Garhwa
One corona patient died in Garhwa

गढ़वा: जिले में कोरोना का कहर जारी है. गढ़वा में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने के साथ-साथ इस बीमारी से मरने वालों की संख्या भी बढ़ने लगी है. गुरुवार को जिले में कोरोना से चौथे मरीज की मौत हो गई है.

झारखंड में कोरोना का कहर वक्त के साथ बढ़ते जा रहा है. अब कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है. गुरुवार को गढ़वा के जेएमएम नेता सह गढ़वा नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन अनिता दत्त के भैसुर 55 वर्षीय प्रभु दत्त की कोरोना से मौत हो गई. उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उनका इलाज रांची रिम्स में किया जा रहा है. अब जिले में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या बढ़कर 4 हो गई है.

इसे भी पढ़ें-आज राहुल गांधी की कांग्रेस नेताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग

जानकारी के अनुसार, कोरोना पीड़ित प्रभु दत्त किडनी और ब्लड सुगर के पेशेंट थे. उनका इलाज रांची में चल रहा था. लॉकडाउन के कारण वह 4 महीने से घर में ही रह रहे थे. बुधवार को उनकी तबियत ज्यादा खराब हुई थी. रांची जाने के पूर्व पति-पत्नी कोरोना टेस्ट कराने सदर अस्पताल गढ़वा गए थे, जहां उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. दोनों को रांची रिम्स में भर्ती किया गया था. गुरुवार को प्रभु दत्त की मौत हो गई. प्रभुदत्त के छोटे भाई गुरुदत्त ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बिना विलंब किए दोनों को रिम्स में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान प्रभु दत्त की मौत हो गई. उनका दाह संस्कार रांची में ही किया जाएगा. बता दें कि जिले में अब तक कुल 13,070 लोगों की कोरोना जांच की गई है, जिसमें 11,996 लोग नेगेटिव पाए गए हैं. कुल 563 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. वर्तमान में 168 केस एक्टिव हैं, जिसमें 4 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, 390 सैंपल का रिजल्ट अभी आना बाकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details