झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गला दबाकर सहिया की हत्या, 6 दिन बाद घर से ही निकली लाश

सहिया मनीता देवी की गला दबाकर हत्या कर दी गई. डेढ़ महीने पूर्व उसे हत्या की धमकी दी गई थी. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

By

Published : Jan 14, 2020, 5:10 PM IST

garhwa Police, Murder in garhwa, garhwa Police Station, Palamu, Crime in garhwa, गढ़वा पुलिस, गढ़वा में हत्या, झारखंड में अपराध
महिला का शव

गढ़वा: जिले के भंडरिया थाना के रूद गांव की सहिया मनीता देवी की गला दबाकर हत्या कर दी गई. डेढ़ महीने पूर्व उसे हत्या की धमकी दी गई थी. हत्या के छह दिन बाद उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में मेडिकल टीम ने किया.

देखें पूरी खबर

6 दिन बाद मिला शव
बता दें कि मनीता आदिम जनजाति परिवार की थी. उसका पति ननका किसान दूसरे प्रदेश में मजदूरी का काम करता है. मनीता का मायके और ससुराल रूद गांव में ही था. पिछले गुरुवार से ही वह गायब थी. ननका किसान ने मनीता के बड़े भाई शिव वचन किसान को फोनकर उसे गायब होने की सूचना दी. शिव वचन गांव पहुंचा और मनीता की खोजबीन की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली.

ये भी पढ़ें-अवैध उत्खनन में चाल धंसने से दो की मौत, पुलिस कर रही है घटना से इनकार

घर में ही मिली लाश
वहीं, सोमवार को उसने कुछ सामान रखने के लिए अपने मकान के एक कमरे में बाहर से बंद ताला को तोड़ा. उस कमरे में खाट पर उसकी बहन का शव मिला. उसने इसकी सूचना भंडरिया थाना को दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया है और गला दबाकर हत्या की आशंका जताते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया.

ये भी पढ़ें-तीसरी बार लालू जेल में खाएंगें दही-चूड़ा, RJD परिवार मकर संक्रांति की कर रहे तैयारी

पुलिस कर रही जांच
इधर, मृतका के भाई शिव वचन किसान ने कहा कि टेहरी गांव के सेनुरा अंसारी ने उसे फोन पर और एक बार घर पर आकर जान से मारने की धमकी दी थी. उसके बाद यह घटना घटी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details