झारखंड

jharkhand

विधायक भानू प्रताप शाही ने कोविड-19 एप को लेकर सीएम हेमंत सोरेन पर किया कमेंट, कहा- खुलता नहीं है एप

By

Published : Apr 20, 2020, 9:51 AM IST

Updated : May 23, 2020, 3:53 PM IST

भवनाथपुर के विधायक भानू प्रताप शाही ने ट्वीट कर झारखंड सरकार पर निशाना साधा है. विधायक ने बाहर फंसे मजदूरों की सहायता के लिए झारखंड सरकार की ओर से लॉन्च किए गए एप में हो रही दिक्कतों को लेकर सीएम हेमंत को ट्वीट किया है.

MLA Bhanu Pratap Shahi comments on CM Hemant regarding Kovid-19 App
बीजेपी विधायक ने हेमंत सोरेन पर साधा निशाना

गढ़वा: जिले के भवनाथपुर से बीजेपी विधायक भानू प्रताप शाही ने लॉकडाउन में बाहर फंसे मजदूरों की सहायता के लिए झारखंड सरकार की ओर से लॉन्च किए गए एप की त्रुटि को लेकर सीएम हेमंत सोरेन को ट्वीट कर कमेंट किया है. जिसमें कहा कि जब एप खुलता ही नहीं है तो बाहर फंसे लोगों को सहयोग कैसे करेंगे. इस तरह की शिकायत बाहर फंसे कई मजदूरों ने भी सीएम हेमंत सोरेन के ट्विटर पर की है.

भानू प्रताप शाही का ट्वीट
विधायक भानू प्रताप शाही ने हेमंत सोरेन को किए ट्वीट में covid19help.jharkhand.gov.in एप के नहीं खुलने का फोटो भी शेयर किया है. इस फोटो की ओर इशारा करते हुते सीएम हेमंत को लिखा है कि ये है आपका लॉन्च किया हुआ एप, जो खुल नहीं रहा है और ट्विटर पर इसकी कबूलनामा के बदौलत आप कब तक बाहर फंसे मजदूरों की मजबूरी का राजनीतिक फायदा उठाते रहिएगा. पीड़ा हद से ज्यादा बढ़ गई है. बीजेपी कब तक आपकी इस झूठ को देखते-सुनते रहेगी. एप नहीं खुलने की शिकायत दूसरे प्रदेशों में फंसे कई मजदूरों ने भी सीएम से की है. इसपर सीएम हेमंत ने री-ट्वीट करते हुए कहा है कि सहायता एप में आ रही दिक्कतों को हम जल्द ही ठीक करेंगे.

इसे भी पढ़ें:-गरीबों के सहयोग के लिए कई लोग आ रहे हैं आगे, समाजसेवी ने प्रशासन को उपलब्ध कराया खाद्य सामग्री


विधायक ने सीएम हेमंत पर बाहर फंसे मजदूरों की सहायता देने के बजाय केवल राजनीति करने का आरोप लगाया है. आपको बता दें कि देश में लगे लॉकडाउन में दूसरे प्रदेशों में फंसे लोगों की सहायता के लिए विधायक भानू प्रताप शाही ने झारखंड के मुख्य सचिव से मुलाकात की थी और सीएम को पत्र लिखा था. उसके बाद भी समुचित प्रयास नहीं होने पर एक दिन का अनशन भी किया था.

Last Updated : May 23, 2020, 3:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details