झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

JMM नेता मिथिलेश ठाकुर ने किया नामांकन, कहा- विनाश बनाम विकास की लड़ाई मानते हैं

गढ़वा विधानसभ सीट से जेएमएम प्रत्याशी मिथिलेश कुमार ठाकुर ने अपना नामांकन दाखिल किया. उन्होंने कहा कि वे विनाश बनाम विकास की लड़ाई लड़ेंगे. इसके अलावा उन्होंने वर्तमान विधायक पर निशाना साधा.

जेएमएम नेताओं के साथ मिथिलेश ठाकुर

By

Published : Nov 11, 2019, 6:40 PM IST

गढ़वा: पहले चरण में गढ़वा विधानसभ सीट पर चुनाव होना है, प्रत्याशियों का नामांकन अंतिम चरण में है. अभी से ही वे जीत के दावे भी करने लगे हैं, इसी क्रम में जेएमएम प्रत्याशी मिथिलेश कुमार ठाकुर ने गढ़वा विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया. उन्होंने कहा कि वे विनाश बनाम विकास की लड़ाई लड़ेंगे.

देखें पूरी खबर

जेएमएम कार्यकार्ताओं ने लगाए नारे
जेएमएम ने जिला मुख्यालय के रामा साहू उच्च विद्यालय के मैदान से अपना नामांकन जुलूस निकाला. जहां हजारों की संख्या में जेएमएम कार्यकर्ता मिथिलेश ठाकुर के पक्ष में नारे लगा रहे थे. जुलूस के बीच मे मिथिलेश ठाकुर खुले जीप पर हाथ जोड़े सवार थे और लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. नामांकन कार्यालय में जेएमएम के वरीय केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य, कांग्रेस जिला अध्यक्ष अरविंद तूफानी, आरजेडी जिला अध्यक्ष जमरुद्दीन अंसारी के साथ रिटर्निंग ऑफिसर प्रदीप कुमार को अपना नामांकन पत्र सौंपा.

ये भी पढ़ें-झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: AAP की पहली लिस्ट जारी, रांची से लड़ेंगे राजन कुमार सिंह

विनाश बनाम विकास की लड़ाई
नामांकन के बाद जेएमएम प्रत्याशी मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि वे विनाश बनाम विकास की लड़ाई लड़ने के लिए मैदान में उतरे हैं. वर्तमान विधायक ने 10 वर्षों से इस क्षेत्र को चारागाह बनाकर रखा है. उन्होंने कहा कि उनकी जीत सुनिश्चित है. उनकी लड़ाई विकास विरोधी लोगों और सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details