झारखंड

jharkhand

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान उपद्रवियों ने थाने पर किया पथराव, सड़क पर मचाया उत्पात

By

Published : Oct 10, 2019, 1:20 PM IST

गढ़वा के वंशीधर अनुमंडल मुख्यालय में दुर्गा पूजा प्रतिमा विसर्जन के दौरान उपद्रवियों ने जमकर उत्पात मचाया. पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाना में जमकर पथराव की. जिसमें थाना प्रभारी और मुंशी समेत छह सिपाही घायल हो गए. फिलहाल पुलिस ने करीब 12 लोगों को हिरासत में लिया है.

हिरासत में उपद्रवी

गढ़वा: जिले के वंशीधर अनुमंडल मुख्यालय में दुर्गा पूजा प्रतिमा विसर्जन जुलूस में शामिल शराबियों ने थाना पर जमकर पथराव किया. जिसमें थाना प्रभारी और मुंशी समेत छह सिपाही घायल हो गए. उपद्रवियों ने नेशनल हाइवे पर भी जमकर उत्पात मचाया और कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस मामले में पुलिस ने करीब 12 लोगों को हिरासत में लिया है.

प्रतिमा विसर्जन के दौरान हंगामा
बता दें कि बुधवार की देर रात जंगीपुर गांव के लोग दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस लेकर वंशीधर नगर पहुंचे थे. जुलूस में शामिल कुछ लोग एक शराब दुकान पर जाकर सस्ते दाम पर शराब देने की मांग को लेकर मारपीट और हंगामा करने लगे. पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया.

ये भी पढ़ें- PM मोदी की हत्या की साजिश के पत्र से मची सनसनी, दिल्ली से NIA और IB की टीम जांच के लिए पहुंची

कई वाहनों में तोड़फोड़
लेकिन नशे में धुत लोग थाना पहुंच गए और पुलिस पर मारपीट करने का आरोप लगाने लगे. पुलिस ने उन्हें वहां से खदेड़ने का प्रयास किया तो नशेड़ियों ने भी पथराव शुरू कर दी. वहां से खदेड़े जाने के बाद वे एनएच 75 पर आने-जाने वाले लोगों को निशाना बनाने लगे और कई वाहनों में तोड़फोड़ की.

ये भी पढ़ें-रांची में दुर्गा पूजा के दौरान चोरों का उत्पात, एक दर्जन घरों को बनाया निशाना

उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई
एसडीपीओ नीरज कुमार ने बताया कि फिलहाल वंशीधर नगर में शांति है और स्थिति नियंत्रण में है. उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details