झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 5, 2020, 3:06 PM IST

ETV Bharat / state

पत्नी किसी और लड़के से करती थी बात, लड़ाई के बाद पति ने लगाई फांसी

गढ़वा के भंडरिया प्रखंड में एक शख्स ने अपनी पत्नी से झगड़ा करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

man committed suicide in garhwa, suicide in garhwa, News of Garhwa police station, गढ़वा में एक शख्स ने की खुदकुशी, गढ़वा में खुदकुशी, गढ़वा थाना की खबरें
कृष्णा चौधरी का शव

गढ़वा: शादी के बाद भी पत्नी के दूसरे लड़के से प्यार का इजहार करने का सदमा एक पति बर्दाश्त नहीं कर सका. पत्नी को भला-बुरा कहने के बाद उसने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

देखें पूरी खबर
फांसी लगाकर दे दी जानजिले में भंडरिया प्रखंड के फकीराडीह गांव के कृष्णा चौधरी ने अपनी पत्नी से झगड़ा करने के बाद फांसी लगा ली. उसकी पत्नी मोबाइल से किसी और लड़के से बात कर रही थी. पत्नी की ये हरकत पति को अच्छी नहीं लगी, उसने पत्नी को समझने का प्रयास किया. इसे लेकर पति-पत्नी में नोकझोंक और बाद में मारपीट हो गई. पत्नी ने जब दो टूक शब्दों में कह दिया कि वह उस लड़के से प्यार करती रहेगी, तब पति ने अपनी जान दे देने की चेतावनी दी. फिर भी बात नहीं मानने पर पति ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

जून माह में 10 लोगों ने की आत्महत्या

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया. बता दें कि दो दिन पूर्व भी गढ़वा प्रखंड के हूर गांव की एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसी तरह जून माह में 10 लोगों ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी है.

ये भी पढ़ें-लालू प्रसाद यादव ने झारखंड हाई कोर्ट में लगाई जमानत याचिका, बढ़ती उम्र और बीमारी का दिया हवाला

क्या कहा भाई ने
मृतक के भाई संतोष चौधरी ने कहा कि उसकी भतीजी ने उसे बताया कि उसकी छोटी मां किसी लड़के से फोन पर बात कर रही थी. इसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. फिर उसके भाई ने जान दे दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details