झारखंड

jharkhand

गढ़वाः पत्नी से दूर होने पर पति ने लगा ली फांसी, मौत

By

Published : Jul 9, 2020, 1:48 AM IST

गढ़वा में मंगलवार को एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

युवक ने की आत्महत्या.
युवक ने की आत्महत्या.

गढ़वाः जिले के कांडी प्रखंड में पत्नी से दूर जाने पर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मानसिक रोगी युवक ने की आत्महत्या
बता दें कि जिले के कांडी प्रखंड के चौका गांव के संजय साव की शादी 2018 में हुई थी और वह मानसिक रोगी भी था. पैसे के अभाव में उसने दवा भी लेना बंद कर दिया था, जिससे उसके और उसकी पत्नी के बीच विवाद बढ़ता गया. करीब 20 दिन पूर्व उसकी पत्नी संजय का मोबाइल लेकर मायके चली गई. संजय अपने पड़ोसी और दोस्त के मोबाइल से अपनी पत्नी से बात करना चाह रहा था, लेकिन मायकेवाले मना करने लगे. वह पत्नी से बात करने का प्रयास करते-करते थक चुका था.

इसे भी पढ़ें-खूंटी: अलग-अलग थाना क्षेत्र में 3 लोगों ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मंगलवार रात संजय ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बुधवार की सुबह मां ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों के लोगों ने बताया की पत्नी मायके जाने के बाद अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती थी. लड़का मानसिक रूप से बीमार भी था. पत्नी के इनकार के बाद वह डिप्रेशन में चला गया था.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details