झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 31, 2020, 8:41 PM IST

ETV Bharat / state

लॉकडाउन को लेकर दुकानदार और पुलिसकर्मियों के बीच हुई मारपीट, चोटिल पुलिस ने कराया FIR दर्ज

गढ़वा के मझिआंव प्रखंड में लॉकडाउन को लेकर दुकानदार और पुलिसकर्मियों के बीच मारपीट हो गई. इस दौरान एक पुलिसकर्मी चोटिल हो गया. जिसके बाद पुलिसकर्मी टीम बनाकर लड़ने पहुंच गए. वहीं, इसकी सूचना मिलने पर सीओ ने दोनों पक्षों को सुना और मामला को शांत करवाया.

fight between shopkeeper and policemen over lockdown in garhwa
मामला को शांत करवाते हुए सीओ

गढ़वा: जिले के मझिआंव प्रखंड मुख्यालय में लॉकडाउन को लेकर दुकानदार और पुलिसकर्मियों के बीच मारपीट हो गई. मार खाकर भागे पुलिसकर्मी मजमा बनाकर फिर से मारपीट करने घटनास्थल पर पहुंचे. जहां सीओ राकेश सहाय ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया. चोटिल पुलिस पदाधिकारी शिवनाथ प्रसाद गुप्ता ने थाना में इसकी एफआईआर दर्ज करायी है.

देखें पूरी खबर

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार मझिआंव बाजार में एक दुकान पर 6-7 लोग खड़े थे. उसी वक्त मझिआंव थाना के पीएसआई शिवनाथ कुमार गुप्ता तीन जवानों के साथ मोटरसाइकिल गस्ती के दौरान वहां पहुंचे और भीड़ हटाने लगे. जिसके बाद बहस हो गई और मारपीट शुरू हो गयी. पुलिस को वहां से भागना पड़ा. भागे पुलिसकर्मी थाना पहुंच गए, जिसके बाद काफी संख्या में पुलिसकर्मी मारपीट का बदला लेने बाजार में पहुंच गए.

मझिआंव के सीओ राकेश कुमार सहाय भी वहां पहुंचे. उन्होंने पुलिस पदाधिकारी और जवानों को दो टूक आदेश दिया कि उनकी अनुमति के बिना लाठीचार्ज नहीं होगी. इस बात पर पुलिसकर्मी और भड़क गए और सीओ से ही बहस करने लगे. उसके बाद पुलिसकर्मी वहां से वापस लौट गए.

ये भी देखें-Corona Updates: झारखंड में कोविड-19 का मिला पहला पॉजिटिव केस

इधर पीएसआई शिवनाथ कुमार गुप्ता ने तीन नामजद सहित 11 लोगों के खिलाफ मारपीट की प्राथमिकी करायी है. जिसमें मझिआंव के शंभू साव और उनके दो पुत्रों उत्तम कुमार और पुरुषोत्तम कुमार को अभियुक्त बनाया है. मझिआंव के पुलिस इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने कहा कि पुलिस पदाधिकारी और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट हुई है. इस सम्बंध में कार्रवाई की जा रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details