झारखंड

jharkhand

गढ़वा में असरदार रहा पूर्ण लॉकडाउन, सड़कें सूनी और बस स्टैंड वीरान

By

Published : Jun 14, 2021, 1:00 PM IST

Updated : Jun 14, 2021, 1:24 PM IST

गढ़वा में पूर्ण लॉकडाउन का व्यापक असर देखने को मिला. इस दौरान सभी दुकाने बंद रहीं. वहीं, जगह-जगह पुलिस की तैनाती देखने को मिली. साथ ही पुलिस ने गाड़ियों की जांच की.

effect of complete lockdown in Garhwa
गढ़वा में पूर्ण लॉकडाउन का व्यापक असर देखने को मिला

गढ़वा: झारखंड में रविवार को 38 घंटे के पूर्ण लॉकडाउन का व्यापक असर जिला में देखने को मिला. इस दौरान बाजार बंद रही और शहर की सड़के सूनी थी. इस दौरान चौक चौराहे पर पुलिस की तैनाती भी देखी गई. सख्ती के बाद भी सड़क पर चलने वाले वाहनों की जांच की जा रही थी.

ये भी पढ़ें- रियलिटी चेकः वीकेंड लॉकडाउन में सब्जी और मछली बाजार में सन्नाटा, नहीं पहुंचे लोग

गढ़वा को कोरोना मुक्त बनाने के लिए कई तरह की पहल कर रही है. इसी दौरान सरकार ने शनिवार की शाम 4 बजे से सोमवार की सुबह 6 बजे तक झारखंड में पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया. सड़कों पर पुलिस की तैनाती थी. रविवार को जिले में कर्फ्यू जैसी स्थिति बनी हुई थी. इस दौरान सड़के वीरान पड़ी थी, दुकानों की शटर बंद थी, बस स्टैंड भी खाली पड़ी हुई थी. हालांकि चिनिया मोड़ पर ड्यूटी कर रहे पुलिस पदाधिकारी रेयाज के सामने से कई वाहन गुजरे, उन गाड़ियों को रोककर उनसे कारण पूछने के बजाय वह फोटो-वीडियो ले रहे पत्रकारों पर ही पुलिसिया रौब झाड़ने लगे.

देखें पूरी खबर

कोरोना संक्रमण (corona infection) को पूर्ण नियंत्रित करने को लेकर झारखंड सरकार ने शनिवार शाम 4 बजे से सोमवार की सुबह 6:00 बजे तक पूर्ण लॉकडाउन (complete lockdown ) लगाया है. इस 38 घंटे के लॉकडाउन में सिर्फ आवश्यक सेवाएं ही जारी रखने की अनुमति दी गई थी. इस वीकेंड लॉकडाउन का पूरे प्रदेश में खासा असर देखने को मिला. कई जिलों में छिटपुट शिकायतों के अलावा कोई भी बड़ी घटना देखने को नहीं मिली. इस संपूर्ण लॉकडाउन का आम लोगों ने भी सहभागिता दिखाई और वो अपने घरों में ही रहे.

Last Updated : Jun 14, 2021, 1:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details