झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गढ़वा: डीएसपी और एसडीपीओ ने किया औचक निरीक्षण, दिए दिशा निर्देश

गढ़वा डीएसपी और एसडीपीओ ने कंटेंमेंट जोन में लगाये गए कर्फ्यू का जायजा लेने के लिए औचक निरीक्षण किया. जिस दौरान वहां तैनात जवानों को आवश्यक निर्देश दिए और इस दौरान उन्हें होने वाली समस्याओं की जानकारी ली.

By

Published : Apr 26, 2020, 11:41 AM IST

DSP and SDPO conducted surprise inspection
डीएसपी और एसडीपीओ ने किया औचक निरीक्षण

गढ़वा: जिले के गढ़वा के कंटेंमेंट जोन में लगाये गए कर्फ्यू को सफल बनाये रखने के लिए डीएसपी मुख्यालय दिलीप खलखो और एसडीपीओ बहामन टूटी ने वहां तैनात पुलिसकर्मियों का औचक निरीक्षण किया, जिस दौरान पुलिस पदाधिकारियों ने तैनात जवानों को आवश्यक निर्देश दिए और इस दौरान उन्हें होने वाली समस्याओं की जानकारी ली.

देखें पूरी खबर
जवानों को दिया गया दिशा निर्देश

जिला मुख्यालय में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर पांच मुहल्लों का एक कंटेंमेंट जोन में बना दिया गया है. जहां कर्फ्यू लागू है. इसके बावजूद कुछ लोग बाहर निकल रहे हैं. और लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं. इसी कड़ी में डीएसपी मुख्यालय दिलीप खलखो और एसडीपीओ बहामन टूटी वहां तैनात जवानों का औचक निरीक्षण किया. पदाधिकारियों के जवानों को बताया कि कर्फ्यू वाले इलाके को रेड जोन और बफर जोन में बांटा गया है. रेड जोन के लोग बिल्कुल घर से बाहर नहीं निकलेंगे. जबकि बफर जोन के लोग नियमानुसार एक बार कुछ सामानों के लिए बाहर निकल सकते हैं.

ये भी पढ़ें-देवनगरी में मिला कोरोना का दूसरा मरीज, इलाके को किया गया सील


समस्या की ली जानकारी

बातचीत के दौरान डीएसपी दिलीप खलखो ने कहा कि औचक निरीक्षण कर बफर जोन में तैनात जवानों को दिशा निर्देश दिया गया और बताया गया कि उन्हें क्या करना है और क्या नहीं करना है. साथ ही उनकी समस्या की जानकारी हासिल की.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details