झारखंड

jharkhand

गढ़वा: जिला मुख्यालय के मुख्य चौक पर मिला अधेड़ का शव, दहशत में लोग

By

Published : May 3, 2021, 1:10 PM IST

गढ़वा के मुख्यालय के मुख्य चौक रंका मोड़ स्थित पेड़ से एक अज्ञात अधेड़ का शव झूलता हुआ पाया गया, जिसके बाद शहर में सनसनी फैल गयी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कस्टडी में लेकर जांच में जुट गई है.

dead body found in garhwa
जिला मुख्यालय के मुख्य चौक पर मिला अधेड़ का शव

गढ़वा: जिला मुख्यालय के मुख्य चौक रंका मोड़ स्थित पीपल के पेड़ से एक अज्ञात अधेड़ का शव झूलता हुआ पाया गया. इस घटना से शहर में सनसनी फैल गयी. वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. रंका मोड़ गढ़वा जिले का सबसे ज्यादा व्यस्त चौक में एक है. यहां से शहर थाना की दूरी 100 मीटर से भी कम है. चौक और स्व.उदय दुबे पेट्रोल पंप के बीच एक पीपल का पेड़ है. उसी पेड़ से एक अधेड़ का शव झूलता पाया गया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें- दुमकाः मॉर्निंग वॉक से लौट रहे दो युवक ट्रक की चपेट में आए, एक की मौत

ये है पूरा मामला

वहां से गुजरने वाले इस घटना की फोटो खींचते रहे. नगर परिषद के कर्मी भी पेड़ के नीचे हमेशा की तरह सफाई करते रहे. बाद में पुलिस पहुंची. प्राथमिक तहकीकात के बाद शव को पेड़ से नीचे उतरवाया. उसके बाद उसका पंचनामा तैयार किया गया. बाद में बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

कबाड़ा चुनने वाली एक महिला ने शव की पहचान की, उसने कहा कि वो मृतक का नाम नहीं जानती है लेकिन वह भीख मांगकर अपना जीवन यापन करता था. पिछले दो दिनों से वह रंका मोड़ स्थित हनुमान मंदिर के समीप रह रहा था. वहीं थाना प्रभारी अभय कुमार ने कहा कि उन्हें शव होने की सूचना मिली जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है. शव को कस्टडी में ले लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details