झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 21, 2019, 3:19 PM IST

ETV Bharat / state

गढ़वा: बाजार समिति में की गई है काउंटिंग की व्यवस्था, सुरक्षा के किए हैं पुख्ता इंतजाम

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 का मतदान शुक्रवार को खत्म हो गया है. अब लोगों को मतदान के नतीजे का इंतजार है. बता दें कि 23 दिसंबर को प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होगा. इसी सिलसिले में गढ़वा के डीसी ने बताया कि गढ़वा और भवनाथपुर विधानसभा में 23 और 26 राउंड में काउंटिंग होगी. जिसके लिए पूरी तैयारी कर ली है.

Counting arranged in market committee in Garhwa
डीसी का प्रेस कॉन्फेंस

गढ़वा: जिले में शनिवार को डीसी का प्रेस कॉन्फेंस का आयोजन किया गया. जहां गढ़वा जिले के दो विधानसभा क्षेत्र गढ़वा और भवनाथपुर में काउंटिंग की तैयारी पूरी कर ली गई है. डीसी हर्ष मंगल ने कहा कि गढ़वा विधानसभा के लिए 23 और भवनाथपुर विधानसभा के लिए 26 राउंड काउंटिंग होगी. इसके साथ ही उन्होंने कई अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां भी दी.

देखें पूरी खबर

बता दें कि जिला मुख्यालय के बाजार समिति में काउंटिंग की व्यवस्था की गई है. हर राउंड में दोनों विधानसभा के लिए 20-20 टेबल लगाया गया है. काउंटिंग कर्मियों और काउंटिंग एजेंट की नियुक्ति कर ली गई है. 20 प्रतिशत अतिरिक्त मतगणना कर्मियों को रिजर्व में रखा गया है. काउंटिंग संबंधी तैयारियों की जानकारी प्रत्याशियों को भी दी गई है.

ये भी देखें-ठंड के कारण एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, चुनाव आचार संहिता के कारण नहीं बंटे कंबल

वहीं, डीसी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी हर्ष मंगल ने कहा कि सुरक्षा की ए से जेड व्यवस्था की गई है. मतगणना के दिन बाजार समिति और मझिआंव मोड़ के बीच ट्राफिक बंद रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details