झारखंड

jharkhand

गढ़वाः हॉस्पिटल से फरार हुआ कोरोना मरीज, तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 11, 2020, 10:40 PM IST

गढ़वा के सदर अस्पताल स्थित कोविड हॉस्पिटल से एक कोरोना मरीज फरार हो गया है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस लगातार कोरोना मरीज को खोजने के लिए छापेमारी कर रही है.

Corona patient escaped from hospital in garhwa
Corona patient escaped from hospital in garhwa

गढ़वा:जिले के सदर अस्पताल स्थित कोविड हॉस्पिटल से एक कोरोना मरीज फरार हो गया है. सिविल सर्जन की सूचना के बाद पुलिस उसे ढूंढने में जुट गई है. आरोपी को मारपीट के मामले में पूर्व में गिरफ्तार किया गया थाय जेल भेजने के पूर्व उसका कोविड टेस्ट कराया गया था. जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया था. उसे सदर अस्पताल के कोविड हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत ने कहा कि हॉस्पिटल से सूचना मिली कि वह आज शाम करीब 8 बजे हॉस्पिटल से फरार हो गया है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें-घाटशिलाः जेल बैरक में कुल्हाड़ी से काटकर एक पुलिसकर्मी की हत्या

क्या है मामला

गढ़वा जिले के थाना के बेलचम्पा गांव की रेखा कृष्णा सिंह ने अपने चचेरे सुसर के खिलाफ मारपीट करने, घर जमीन में हिस्सा मांगने पर जान से मार देने की धमकी देने की प्राथमिकी गढ़वा थाना में करायी है. रेखा कृष्णा सिंह अपने परिवार के साथ गुजरात में रहती थी. लॉकडाउन में घर आयी थी और घर-जमीन में अपना हिस्सा मांग रही थी. आरोपी उन्हें उनका हिस्सा देने के बजाय, उनके साध मारपीट की और उन्हें डरा-धमकाकर उन्हें फिर से गुजरात भगाने के लिए विवश कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details