झारखंड

jharkhand

मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य, नहीं मानने पर FIR

By

Published : Jul 10, 2020, 3:17 AM IST

गढ़वा में फैलते कोरोना वायरस को रोकने के लिए गुरुवार की देर शाम पुलिस जिला मुख्यालय के बाजारों में उतरी. वहीं पुलिस ने मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की.

Compulsory to follow masks and social distancing in garhwa, News of Garhwa police station, corona update jharkhand, गढ़वा में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य, गढ़वा थाना की खबरें, झारखंड में कोरोना
गढ़वा पुलिस

गढ़वा: झारखंड में कोरोना का कहर फिर से रफ्तार पकड़ने लगा है. अब सरकार के मंत्री भी कोरोना की चपेट में आने लगे हैं. खुद झारखंड के सीएम भी होम क्वारेंटाइन हो गए हैं. ऐसी स्थिति में गढ़वा में फैलते कोरोना वायरस को रोकने के लिए गुरुवार की देर शाम पुलिस जिला मुख्यालय के बाजारों में उतरी. पुलिस ने आम लोगों और दुकानदारों से निश्चित रूप से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की. साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि ऐसा नहीं करने वालों पर शुक्रवार से मुकदमा दर्ज होगा.

देखें पूरी खबर
एसडीपीओ ने दी चेतावनी
बता दें कि एसडीपीओ बहामन टूटी और थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत ने जिला मुख्यालय के रंका मोड़, मझिआंव मोड़, टंडवा, चिनिया मोड़ और बाजार क्षेत्र का भ्रमण किया. थाना प्रभारी ने सड़क से गुजरने वाले लोगों, दुकानदारों और ग्राहकों के बीच जाकर उन्हें मास्क लगाने की अनिवार्यता से अवगत कराया. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने का तरीका बताया. एसडीपीओ माइक से दो पहिया वाहन, ऑटो और चार पहिया वाहन में सवारी करने वाले व्यक्तियों की संख्या की जानकारी दे रहे थे. इसके साथ कोरोना से सावधानी के लिए अन्य कई जानकारियां दी जा रही थी.

ये भी पढ़ें-ICSE Board result: आज जारी होगा 10वीं-12वीं का रिजल्ट



होगी गिरफ्तारी
एसडीपीओ बहामन टूटी ने कहा कि चेतावनी दी जा रही है. शुक्रवार से बिना मास्क के पाए जाने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो सकता है. सोशल डिस्टेंसिंग में लापरवाही बरतने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई होगी. बाइक, ऑटो, कार में निर्देशित संख्या से अधिक व्यक्ति पाए जाने पर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details