झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

नक्सल प्रभावित क्षेत्र में मतदान के प्रति उत्साहित मतदान कर्मी, 150 पोलिंग पार्टी को खास निर्देश

पलामू के उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रों में मतदान कर्मी साहस के साथ रवाना हुए. प्रशासन शांतिपूर्ण मतदान के लिए पूरी तरह तैयार है.

By

Published : Apr 27, 2019, 7:22 PM IST

उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रों में साहस के साथ रवाना हुए मतदान कर्मी

गढ़वा: जिले के उग्रवाद प्रभावित रंका, रमकंडा और चिनिया प्रखण्ड के बूथों के लिए शनिवार को ही मतदान कर्मियों को रवाना कर दिया गया. वहीं, मतदान कर्मी साहस के साथ मतदान केंद्र के लिए रवाना हुए. प्रशासन भी नक्सल इलाकों में शांतिपूर्ण मतदान के लिए पूरी तैयारी में है.

देखे वीडियो

बता दें कि डीसी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी हर्ष मंगल ने अपने देखरेख में 150 पोलिंग पार्टी को खास दिशा निर्देश देते हुए पूरी सुविधा के साथ मतदान केंद्रों के लिए रवाना किया. मतदान कर्मियों को मुख्यालय के नामधारी कॉलेज परिसर में ठहरने की व्यवस्था की गई थी. वहीं से उन्हें मतदान सामग्री के साथ विशेष वाहन से कलस्टर सेंटर पर भेजे गए.

बता दें कि मतदान कर्मियों में प्रशासन की ओर से किये गए सुविधायुक्त व्यवस्था से उनमें खुशी है. वे नक्सल प्रभावित क्षेत्र में मतदान के प्रति उत्साहित हैं. मतदान कर्मी सुशील कुमार सिंह ने कहा कि उन्हें नक्सलियों का कोई भय नहीं है. प्रशासन की व्यवस्था से मतदानकर्मी निश्चिंत हैं.

डीसी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी हर्ष मंगला ने कहा कि जिले के नक्सल प्रभावित प्रखण्ड रंका, रमकंडा, चिनिया, भंडरिया और बड़गढ़ में पारा मिलिट्री फोर्स की विशेष तैनाती की गई है. सीआरपीएफ पहले से ही क्षेत्र में सक्रिय है. उन क्षेत्रों में लगातार ऑपरेशन चलाया जा रहा है. निष्पक्ष और शांति पूर्ण मतदान के लिए प्रशासन पूरी तैयारी में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details