झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कमिश्नर ने स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह को लेकर दिए कड़े निर्देश, सख्ती से पालन कराने की अपील

कमिश्नर जटाशंकर चौधरी और डीआईजी राज कुमार लकड़ा गढ़वा जिले के बिलासपुर स्थित झारखंड-उत्तर प्रदेश के बॉर्डर पर पहुंचे. दोनों पदाधिकारियों ने झारखंड में 27 मई तक लागू स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के सख्त नियमों के पालन करने को लेकर कड़ा निर्देश दिया.

By

Published : May 17, 2021, 10:54 PM IST

Commissioner directed to strictly observe Health Safety Week in Garhwa
कमिश्नर ने स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह को लेकर दिए कड़े निर्देश

गढ़वा:पलामू के कमिश्नर जटाशंकर चौधरी और डीआईजी राज कुमार लकड़ा गढ़वा जिला के बिलासपुर स्थित झारखंड-उत्तर प्रदेश के बॉर्डर पर पहुंचे. दोनों पदाधिकारियों ने झारखंड में 27 मई तक लागू स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के सख्त नियमों के पालन करने को लेकर कड़ा निर्देश दिया.

यह भी पढ़ें:पंचतत्व में विलीन हुआ शहीद जवान मंजीत झा का पार्थिव शरीर, 6 साल की बेटी ने दी मुखाग्नि

झारखंड सहित पूरे देश में कोरोना महामारी से कई लोगों की मौत हो रही है. कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए झारखंड में स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत बाजारों को बंद रखने का निर्देश जारी किया गया है. इसके बावजूद लोग सरकार की पाबंदियों को अनदेखा कर अपनी मनमानी कर रहे हैं. इस लापरवाही से कोरोना महामारी तेजी से फैल रही है. सरकार ने 16 मई से 27 मई तक स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह को सख्ती से लागू करने का निर्देश जारी कर दिया. किसी भी कार्य के लिए घर से बाहर निकलने के लिए ई-पास अनिवार्य कर दिया.

कमिश्नर और डीआईजी ने बॉर्डर पर सीमा पार से झारखंड में प्रवेश करने वाले वाहन और यात्रियों के बारे में विस्तार से जानकारी ली. बगैर ई-पास के झारखंड में प्रवेश को पूर्णतः प्रतिबंधित रखने का कड़ा निर्देश दिया. साथ ही बॉर्डर की ड्यूटी में तैनात प्रशासनिक और पुलिस पदाधिकारियों को एक भी गलती नहीं करने की चेतावनी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details