झारखंड

jharkhand

भानू प्रताप ने बीएसपी की सोगरा बीबी को भारी मतों से हराया, कहा- ये जनता की जीत है

By

Published : Dec 24, 2019, 8:12 AM IST

भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के भानू प्रताप ने बसपा की सोगरा बीबी को भारी मतों से हराया है. जीत के बाद उन्होंने कहा कि यह जीत उनके क्षेत्र की जनता की जीत है.

Jharkhand Assembly Election result 2019, झारखंड विधानसभा रिजल्ट, झारखंड रिजल्ट 2019, झारखंड चुनाव नतीजे, झारखंड चुनाव नतीजे 2019, झारखंड चुनाव न्यूज, bhanu pratap sahi news, Bhavnathpur Assembly Seat, jharkhand result 2019 latest, jharkhand result 2019 update, jharkhand result 2019
भानू प्रताप शाही

गढ़वा: जिले के भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के विजयी प्रत्याशी भानू प्रताप शाही को फिर से विधायक चुन लिया गया है. उन्होंने बसपा की सोगरा बीबी को 39, 709 मतों के अंतर से हराया है. भानू को कुल 96,177 वोट मिले. भाजपा के बागी प्रत्याशी अनंत प्रताप देव को 53029 वोट मिले.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: देखें किसके सिर बंधा जीत का सेहरा

'जनता को धन्यवाद'
जीत के बाद भानू ने जीत का प्रमाण पत्र लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह जीत उनकी नहीं क्षेत्र की जनता और भाजपा के कार्यकर्ताओं की है. यह जीत चुनाव के दूसरे दिन दुर्घटना में जान गवाने वाले उनके भांजे प्रशांत सिंह सहित उन पांच लोगों को समर्पित है जिन्होंने चुनाव में अथक परिश्रम की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details