झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

ससुराल में युवक को जला कर मारने की कोशिश, पत्नी, सास और साले पर आरोप

गिरिडीह में ससुराल में रह रहे एक युवक ने ससुराल वालों पर उसे जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Apr 13, 2022, 10:43 PM IST

Attempt to kill young man
देखें झुलसे व्यक्ति ने क्या कहा

गिरिडीहः ससुराल में सो रहे एक युवक को आग लगाकर जान मारने की कोशिश किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. युवक ने अपनी पत्नी, सास और साले पर इसका आरोप लगाया है. फिलवक्त आग से झुलसे युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गांधी गली बरवाडीह में हुई.

ये भी पढ़ें-गिरिडीह के जंगलों में आग बुझा रही है पिता पुत्री की जोड़ी, जंगली जानवरों को देखकर मिली प्रेरणा


यह है मामलाःमुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोती मोहल्ला बुढ़ियाखाद निवासी मो़. अफजल ने बताया कि वह गांधी गली बरवाडीह स्थित अपने ससुराल में परिवार के साथ रह रहा है. उसका आरोप है कि वह गहरी नींद में सोया हुआ था, इसी दौरान उसकी पत्नी जूली परवीन, सास मनकी परवीन और साला मुजाहिद अंसारी पहुंचे और जान मारने की नीयत से उसके शरीर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. आग से जलने पर उसकी नींद खुली और उसने शोर मचाया. इसी के साथ वह घर से बाहर भागा. उसे आग से जलता देख आसपास के लोगों ने किसी तरह आग को बुझाया और उसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

देखें झुलसे व्यक्ति ने क्या कहा


पत्नी ने पति पर लगाया झूठ बोलने का आरोपः इधर सदर अस्पताल में इलाजरत पति मो़. अफजल को देखने आई जूली परवीन ने बताया कि उसके पति को किसी ने आग नहीं लगाई. वह झूठा आरोप लगा रहा है. उसका पति अक्सर उसके साथ मारपीट करता है. आग उसने स्वयं लगाई है और उसे तथा उसकी मां एवं भाई को फंसा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details