झारखंड

jharkhand

By

Published : Aug 25, 2019, 7:43 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस का खुलासा: जिससे खरीदी थी गोली-बंदूक उसी की कर दी हत्या

गढ़वा पुलिस ने 23 जुलाई को पिपरा गांव के युवक अबु उर्फ अब्दुल हसन की हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी मशरुर आलम उर्फ बाबू खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं हत्या में इस्तेमाल पिस्टल भी बरामद कर लिया गया है.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

गढ़वा: जिले की पुलिस ने पिछले 23 जुलाई को पिपरा गांव के युवक अबु उर्फ अब्दुल हसन की हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने उसी गांव के हत्या के आरोपी मशरुर आलम उर्फ बाबू खान को हत्या में इस्तेमाल पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पैसे के कारण हत्या
एसडीपीओ ओमप्रकाश तिवारी ने खुलासा करते हुए कहा कि अबु गांव के ही बाबू खान से 25 हजार रुपए उधार लिया था. पैसे वापस करने की मांग करने पर उल्टे वह मारने की धमकी दे रहा था. बाबू खान ने पैसे नहीं मिलने पर मन ही मन अबु को मारने का प्लान बनाया. इस योजना के तहत वह अबु से 5500 में एक पिस्टल और 2400 में 6 कारतूस खरीदी. बाबू खान ने उसी पिस्टल से अबु की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-सीएम रघुवर दास ने किए अरुण जेटली के अंतिम दर्शन, दी भावभीनी श्रद्धांजलि

पिस्टल बरामद
एसडीपीओ ने कहा कि बाबू खान पुलिस को चकमा देते हुए झारखंड के पलामू और ओडिशा में छिपता फिर रहा था. पुलिस उसके पीछे लगी थी. उसे गढ़वा के बाना गांव से गिरफ्तार किया गया. उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल पिस्टल, एक जिंदा कारतूस, एक खोखा बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details