झारखंड

jharkhand

गढ़वा में 12 कोरोना संक्रमित मामले आए सामने, एक्टिव केस की संख्या हुई 151

By

Published : Jul 23, 2020, 9:59 PM IST

गढ़वा जिले में गुरुवार को 12 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए है. इसी के साथ जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 350 पहुंच गई है, वहीं कोरोना एक्टिव केस की संख्या 151 हो गई है.

garhwa  news
गढ़वा में 12 नए कोरोना संक्रमित केस.

गढ़वा: जिले में कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. गुरुवार को 12 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई है. इसी के तहत जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 350 पहुंच गई है. वहीं, कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 151 हो गई है, जबकि कोरोना के चलते एक महिला की मौत भी हो चुकी है.


कोरोना संक्रमित मरीज
कोरना पॉजिटिव पाए गए मरीजों में 9 गढ़वा जिला मुख्यालय के है, जिसमें मेन रोड के 3, टाउनहॉल के निकट के 2, दीपुआ मोहल्ला के 2 और वाटरवेज के 1 मरीज हैं. इसी तरह रमना थाना, अधौरा गांव और वंशीधर नगर के 1-1 मरीज शामिल हैं. सिविल सर्जन डॉ. एनके रजक ने कहा कि सभी मरीजों को अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है.

इसे भी पढे़ं-गढ़वा में कोरोना का बढ़ता संक्रमण, शहर को सेनेटाइज करने का कार्य हुआ तेज


9321 लोगों का स्वाब जांच
बता दें कि जिले में अब तक 9321 लोगों का स्वाब जांच किया जा चुका है. इसमें से 8067 निगेटिव पाए गए है. 350 पॉजिटिव केस मिले है, जिसमें से 199 लोग ठीक होकर घर लौट चुके है. जिले के विभिन्न स्थानों पर बनाए गए कोरोना हॉस्पिटल में 151 लोग भर्ती किए गए है. रंका अनुमंडल मुख्यालय में कार्यरत एक आंगनवाड़ी सेविका की मौत कोरोना से हो चुकी है.


कराया जा रहा सेनेटाइजेशन
बता दें कि गढ़वा जिले में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस को देखते हुए ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. इसी के तहत गढ़वा नगर परिषद क्षेत्र में सेनेटाइजेशन का कार्य शुरू कराया गया है. एसडीओ सह नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रदीप कुमार ने सेनेटाइजेशन का कार्य रंका मोड़ से शुरू करवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details