झारखंड

jharkhand

By

Published : May 23, 2021, 4:28 PM IST

ETV Bharat / state

पानी की लाइन काटने के एतराज पर युवक ने जेई को पीटा, आरोपी के खिलाफ जुगसलाई थाने में केस

जमशेदपुर के जुगसलाई नगर परिषद क्षेत्र में पानी की पाइपलाइन काटने पर एतराज करने पर पंक्षी मोहल्ले के युवकों ने नगर परिषद के जेई की पिटाई कर दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

junior engineer beaten up for protesting illegal water connection
जूनियर इंजीनियर की पिटाई

जमशेदपुरःशहर के जुगसलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत पंक्षी मोहल्ला में पानी की पाइपलाइन काटने पर एतराज करने से कुछ युवकों ने नगर परिषद के जूनियर इंजीनियर की पिटाई कर दी. जेई की शिकायत पर आरोपी मो. परवेज के खिलाफ जुगसलाई थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. जूनियर इंजीनियर का आरोप है कि मो. परवेज ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है.

इसे भी पढ़ें-धनबाद: अवैध पानी कनेक्शन के खिलाफ नगर निगम की कार्रवाई, वसूला गया जुर्माना

जूनियर इंजीनियर मो. जलालुद्दीन अंसारी ने बताया कि उसे सूचना मिली थी कि पंछी मोहल्ला में नगर परिषद की ओर से बिछाए गए पानी की सप्लाई लाइन को काटकर मो. परवेज नाम का युवक अवैध कनेक्शन कर रहा है. सूचना मिलने पर जब वहां पहुंचे तो पाइप लाइन कटी मिली. आरोप है कि इस पर एतराज जताने पर मो. परवेज ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे मारपीट की. बाद में जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया. जूनियर इंजीनियर ने मामले की जानकारी नगर परिषद के कार्यपालक अभियंता को दी. साथ ही मो. परवेज और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details