झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 24, 2021, 5:52 PM IST

Updated : Jul 24, 2021, 11:05 PM IST

ETV Bharat / state

बदला लेने के लिए दोस्त को दिनदहाड़े मारी गोली, कुछ दिन पहले हुआ था विवाद

जमशेदपुर में एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. कुछ दिन पहले दोनों दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर जमकर विवाद हुआ था. इसका बदला लेने के लिए युवक ने दोस्त की हत्या कर दी.

Youth shot dead in Jamshedpur
जमशेदपुर में युवक की हत्या

जमशेदपुर:कुछ दिन पहले दो दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. बदला लेने के लिए युवक ने अपने दोस्त को एक मॉल के पास बुलाया और उसे गोली मार दी. स्थानीय लोग युवक को तुरंत एमजीएम अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:रिम्स में खून की दलाली करते युवक गिरफ्तार, ब्लड के नाम पर महिला से की 3500 की ठगी

एक दूसरे को देख लेने की दी थी धमकी

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आरोपी राहुल और मृतक प्रभाकर कभी अच्छे दोस्त थे. दोनों के बीच कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर जमकर विवाद हुआ था. दोनों ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी थी. शुक्रवार शाम राहुल ने प्रभाकर को एक जगह पर बुलाया था लेकिन उसने कोई बहाना बना दिया. शनिवार को राहुल ने प्रभाकर को साकची के एक मॉल के पास बुलाया. यहां राहुल ने पिस्टल निकाली और प्रभाकर को गोली मार दी.

देखें पूरी खबर

कट्टा उठाने के चक्कर में पकड़ा गया आरोपी

गोली मारने के बाद राहुल जैसे ही भागने लगा उसका कट्टा सड़क पर गिर गया. कट्टा उठाने के चक्कर में स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. जिस वक्त गोली मारी गई उस दौरान राहुल के साथ तीन-चार अपराधी थे जो मौके से फरार हो गए. मृतक प्रभाकर कुमार मानगो के टीचर कॉलोनी इलाके में रहता था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

कट्टा उठाने के चक्कर में पकड़ा गया आरोपी.
Last Updated : Jul 24, 2021, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details