झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 3, 2020, 10:32 PM IST

ETV Bharat / state

जमशेदुपर में यूथ इंटक ने केंद्र सरकार की नीति के खिलाफ मशाल जुलूस निकाला, जमकर की नारेबाजी

जमशेदपुर में यूथ इंटक द्वारा मशाल जुलूस निकाला गया. मशाल जुलूस में शामिल यूथ इंटक के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा है कि केंद्र सरकार मजदूर विरोधी काम कर रही है. जिसका परिणाम आगामी चुनाव में देखने को मिलेगा.

Youth INTUC took out torch process in Jamshedpur
जमशेदुपर में यूथ इंटक ने केंद्र सरकार की नीति के खिलाफ मशाल जुलूस निकाला

जमशेदपुर: देश में केंद्र सरकार की नीति के खिलाफ मजदूर संगठन चरणबद्ध तरीके से आंदोलन कर रहे हैं. जिसके तहत जमशेदपुर में यूथ इंटक द्वारा मशाल जुलूस निकाला गया है. मशाल जुलूस में शामिल यूथ इंटक के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा है कि केंद्र सरकार मजदूर विरोधी काम कर रही है. जिसका परिणाम आगामी चुनाव में देखने को मिलेगा. जमशेदपुर में यूथ इंटक द्वारा केंद्र सरकार की निजीकरण और श्रम कानूनों में मजदूर विरोधी संशोधनों के खिलाफ टेल्को में मशाल जुलूस निकाला गया है. मशाल जुलूस में यूथ इंटक के नेताओं और कार्यकर्तओं द्वारा केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई है.

ये भी पढ़ें: रांची: गवर्नर और सीएम ने शहीद कुलदीप उरांव को दी श्रद्धांजलि

मशाल जुलूस टेल्को के विभिन्न इलाकों से होकर गुजरा. इस दौरान यूथ इंटक के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश पांडेय, राष्ट्रीय सचिव राकेश साहू, जिलाअध्यक्ष संजीव रंजन, जिला उपाध्यक्ष के अलावा यूथ इंटक के कार्यकर्ता मशाल जुलूस में शामिल रहे. मशाल जुलूस में शामिल यूथ इंटक के राष्ट्रीय महासचिव पारितोष सिंह ने कहा है कि केंद्र सरकार रेलवे, कोल ब्लॉक और प्राइवेट सेक्टर का निजीकरण कर रही है. श्रम कानून में मजदूर विरोधी संशोधन कर रही है. जिसका वह विरोध करते हैं.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details